Begin typing your search above and press return to search.

एक्ट्रेस की मौत की वजह बना VIDEO: होटल में आपत्तिजनक जगह पर आरोपी ने बनाया धोखे से वीडियो, और फिर किया...

Entertainment News

एक्ट्रेस की मौत की वजह बना VIDEO: होटल में आपत्तिजनक जगह पर  आरोपी ने बनाया धोखे से वीडियो, और फिर किया...
X
By NPG News

मुंबई I टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर सुसाइड केस में सभी को चौंका दिया था। उनकी सगाई हुई थी और उसके बाद ही उन्होंने आत्महत्या कर ली थी। एक्ट्रेस वैशाली को उसका पड़ोसी राहुल ब्लैकमेल कर रहा था। अब कोर्ट में पेश किए गए चालान से यह पता चला है कि राहुल ने गोवा में वैशाली का आपत्तिजनक वीडियो बनाया था। इतना ही नहीं उसने यह वीडियो वैशाली के मंगेतर को भेज दिया था। यही उनकी सगाई टूटने की वजह बनी और वैशाली ने जान दे दी।

कब बना वीडिया:- वीडियो अगस्त 2021 में गोवा में बनाया गया था। वैशाली और राहुल उस समय एक दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों गोवा छुट्टियां मनाने के लिए पहुंचे थे और वैशाली, राहुल के साथ वहां 3 दिन तक रहीं। यहां दोनों के बीच शादी को लेकर भी बातचीत हुई थी। इसी दौरान राहुल ने चुपचाप एक्ट्रेस के नहाते हुए वीडियो बना लिए थे। इसके बाद से ही राहुल ने उन्हें ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया था। पुलिस ने वैशाली के मंगेतर इंजीनियर मितेश गौर से भी इस बात की पुष्टि करने के लिए जानकारी मांगी है। राहुल ने एक फेक इंस्टाग्राम आईडी से वैशाली के मंगेतर को उनके नहाते हुए वीडियोज भेजे दिए थे। हालांकि, कहा जा रहा है कि राहुल के वकील ने इन आरोपों को सिरे से नकार दिया है। उनका कहना है कि पुलिस ने बयानों के आधार पर ही एक काल्पनिक कहानी बना ली है। वहीं, अब तक जांच रिपोर्ट भी पेश नहीं की गई है। बता दें कि वैशाली मामले में राहुल नवलानी को जमानत मिल गई है, लेकिन अब पुलिस के इस चालान से उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

आपको बता दे कि, लोकप्रिय टीवी शो ससुराल सिमर का... में वैशाली ने अंजलि भारद्वाज का किरदार निभाया था। वे काफी लोकप्रिय थीं और कॅरियर में भी उन्हें लगातार सफलता मिल रही थी। वैशाली ने टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है... में संजना के रोल से भी काफी लोकप्रियता हासिल की थी। अक्टूबर 2022 में वैशाली ने इंदौर में साईं बाग कॉलोनी के अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। वैशाली की आत्महत्या के मामले में पुलिस ने पड़ोसी राहुल नवलानी और उनकी पत्नी दिशा नवलानी के खिलाफ धारा 306 (हत्या के लिए उकसाना) के तहत केस दर्ज किया है।

Next Story