Begin typing your search above and press return to search.

Actress Kajol News: करण ने खोला काजोल का बड़ा राज: 'कभी खुशी कभी गम' के सेट पर एक्ट्रेस के साथ हुआ था ये बड़ा हादसा, जानकर रह जाएंगे दंग...

Actress Kajol News: करण ने खोला काजोल का बड़ा राज: कभी खुशी कभी गम के सेट पर एक्ट्रेस के साथ हुआ था ये बड़ा हादसा, जानकर रह जाएंगे दंग...
X
By Gopal Rao

Actress Kajol News: मुंबई। हाल ही में स्ट्रीमिंग सीरीज 'द ट्रायल: प्यार कानून धोखा' में अभिनय करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' की 22वीं सालगिरह मना रही हैं। इस मौके पर खुलासा करते हुए अभिनेत्री ने कहा कि निर्देशक करण जौहर गर्मी के कारण सेट पर थककर बेहोश हो गए थे।

गुरुवार को अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के कुछ अंशों का एक वीडियो साझा किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “22 साल से 'कभी खुशी कभी गम' एक और लंबे समय तक चलने वाली याद बनी हुई है। यश अंकल ने वास्तव में केवल इस फिल्म की शूटिंग के लिए फिल्मिस्तान स्टूडियो में स्थायी रूप से नवीनीकरण और नए मेकअप रूम बनाए। करण जौहर पहले कुछ दिनों में गर्मी कारण सेट पर गिर गए और बेहोश हो गए।"

'कभी खुशी कभी गम' हिंदी सिनेमा की प्रतिष्ठित फिल्मों में से एक है। यह फिल्म अपने संगीत, कलाकारों, लेखन और इंटरनेट प्रशंसकों के कारण आज भी लोगों के दिलों पर राज कर रही है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story