Begin typing your search above and press return to search.

एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा: खाली समय में क्या करती हैं Sonam Kapoor?, जानकर आप भी रह जाएगी दंग...

एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा: खाली समय में क्या करती हैं Sonam Kapoor?, जानकर आप भी रह जाएगी दंग...
X
By Gopal Rao

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने खुलासा किया कि वह खाली समय में क्या करती हैं। सोनम कपूर को पढ़ना बेहद पसंद हैं। वह बताती हैं कि कैसे किताबों के प्रति उनके प्यार ने उन्हें बचपन से ही क्रिएटिव रखा है।

सोनम ने कहा, ''किताबें हमें कल्पना की दुनिया में ले जाती हैं। जब मैं शूटिंग या काम नहीं कर रही होती हूं, तो मैं किताबें पढ़ने लगती हूं और एक ऐसी दुनिया में खो जाती हूं जहां सब कुछ संभव है!'' सोनम को अच्छा लगता है जब एक अच्छी किताब एक बेहतरीन सिनेमाई रूपांतरण में बदल जाती है। उन्होंने कहा: ''मेरी कुछ सबसे पसंदीदा फिल्में शानदार किताबों का रूपांतरण हैं। किताबों और सिनेमा के प्रति मेरा प्यार समान मात्रा में है और यह आश्चर्यजनक है जब अच्छी किताबें अच्छी फिल्मों में बदल जाती हैं।

एक्ट्रेस का मानना है कि किताबें लेखकों को सिनेमा के लिए शानदार कथानक तैयार करने के लिए बेहतरीन कंटेंट प्रदान करती हैं। ''एंटरटेनिंग स्क्रीन कंटेंट डेवलप करने के लिए किताबें परफेक्ट सोर्स मटेरियल प्रदान करती हैं। मेरा हमेशा से मानना रहा है कि एक अच्छी कहानी सभी को पसंद आएगी और सभी सीमाओं को पार कर जाएगी।'' वर्कफ्रंट की बात करें तो, सोनम को हाल ही में शोम मखीजा द्वारा निर्देशित एक क्राइम थ्रिलर फिल्म 'ब्लाइंड' में देखा गया था।

फिल्म में सोनम प्रमुख भूमिका में हैं और पूरब कोहली, विनय पाठक और लिलेट दुबे सहायक भूमिकाओं में हैं। 'ब्लाइंड', इसी नाम की 2011 की कोरियाई फिल्म की रीमेक है, जो एक सीरियल किलर की तलाश में एक अंधे पुलिस अधिकारी के इर्द-गिर्द केंद्रित है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story