Begin typing your search above and press return to search.

एक्ट्रेस हुमा कुरैशी की हुई पिटाई, 'दबंग गर्ल' सोनाक्षी सिन्हा को जड़ दिया थप्पड़...VIDEO वायरल...

एक्ट्रेस हुमा कुरैशी की हुई पिटाई, दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा को जड़ दिया थप्पड़...VIDEO वायरल...
X
By NPG News

मुंबई I सोशल मीडिया पर हाल में शेयर किया गया हुमा कुरैशी का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। बॉलीवुड की दो पॉपुलर एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी इन दिनों अपनी फिल्म 'डबल एक्सएल' को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म प्रमोशन में व्यस्त ये दोनों अभिनेत्रियां इन दिनों एक साथ काफी समय बिता रही हैं। इसी बीच सोशल मीडिया एक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक्ट्रेस हुमा कुरैशी की पिटाई होती है और वहीं दूसरी तरफ सोनाक्षी सिन्हा थप्पड़ जड़ दिया जाता है।

दरअसल, हुमा कुरैशी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो और सोनाक्षी सिन्हा किसी रेस्टोरेंट में बैठी नजर आ रही हैं। वीडियो की शुरूआत होती है हुमा के घड़ी खाने वाले सीन से, जहां वह पूरी घड़ी एक बार में मुंह से निगलती नजर आ रही हैं। इसके तुरंत बाद वह सोनाक्षी से कहती हैं 'जादू देखोगी'? फिर अचानक वह उनके एक गाल पर थप्पड़ मार देती हैं और दूसरे हाथ में वही घड़ी दिखाती हैं। हालांकि, यह जादू कम और सोनाक्षी के साथ एक प्रैंक ज्यादा था। हुमा कुरैशी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'सोना से डर नहीं लगता, उसके फैन्स से लगता है। डबल एक्सएल के मैजिक शो में स्वागत है। ' इस तरह यह वीडियो काफी मजेदार है और सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की मजेदार बॉन्डिंग को भी इसमें देखा जा सकता है। देखिए वीडियो...

बता दे कि, फिल्म 'डबल एक्सएल' में सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी के अलावा जहीर इकबाल और महत राघवेंद्र भी अपने अहम भूमिका में नजर आएंगे। वहीं मशहूर क्रिकेटर शिखर धवन भी इस फिल्म से एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे हैं। सतराम रमानी द्वारा निर्देशित ये फिल्म 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Next Story