Begin typing your search above and press return to search.

Actor Pawan Singh Death: एक्टर पवन सिंह की मौत, इस गंभीर बिमारी के कारण आभिनेता ने गंवाई जान...

Actor Pawan Singh Death: एक्टर पवन सिंह की मौत, इस गंभीर बिमारी के कारण आभिनेता ने गंवाई जान...

Actor Pawan Singh Death: एक्टर पवन सिंह की मौत, इस गंभीर बिमारी के कारण आभिनेता ने गंवाई जान...
X
By Gopal Rao

Tamil TV Actor Pawan Singh Death : मुंबई। साउथ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री दुखद खबर सामने आ रही है। हाल के दिनों में कार्डियक अरेस्ट की वजह से कई कलाकारों ने अपनी जान गंवाई है। हार्ट अटैक की वजह से जान गंवाने वालों में पॉपुलर कन्नड़ स्टार पुनीथ राजकुमार का नाम भी शामिल है। पुनीथ के निधन ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया था। अब एक बार फिर इंडस्ट्री के एक और यंग एक्टर की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई है। हिंदी और तमिल टीवी एक्टर पवन सिंह का शुक्रवार 18 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। पवन की मृत्यु उनके मुंबई स्थित आवास पर हुई। बता दें कि एक्टर की उम्र महज 25 साल थी।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर पवन सिंह कर्नाटक के मांड्या जिले के रहने वाले थे। कथित तौर पर एक्टर का शव मुंबई से उनके पैतृक स्थान मांड्या लाया जाएगा। यहीं पर पवन के अंतिम संस्कार की विधि की जाएगी। कर्नाटक से होने के बावजूद पवन काम के सिलसिले में अपने परिवार के साथ मुंबई में रहते थे। पवन हिंदी और तमिल के कई सीरियल्स में काम कर चुके थे। पवन के इस तरह अचानक निधन से उनका पूरा परिवार गहरे सदमें है। हालांकि, अभी तक एक्टर की मौत को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है, सिवाय इसके कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा था।

मांड्या के विधायक एचटी मंजू, पूर्व विधायक केबी चंद्रशेखर, पूर्व मंत्री केसी नारायण गौड़ा, पूर्व विधायक बी प्रकाश, टीएपीसीएमएस के अध्यक्ष बीएल देवराजू, कांग्रेस नेता बुकानाकेरे विजया रामेगौड़ा, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष बी नागेंद्र कुमार, जेडीएस नेता अक्कीहेब्बालू रघु, युवा जनता दल के राज्य महासचिव कुरुबाहल्ली नागेश और कई अन्य लोगों ने दिवंगत एक्टर पवन सिंह के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story