Begin typing your search above and press return to search.

अभिषेक ने KBC में किया कुछ ऐसा, देखकर रो पड़े अमिताभ बच्चन...देखिए वीडियो

अभिषेक ने KBC में किया कुछ ऐसा, देखकर रो पड़े अमिताभ बच्चन...देखिए वीडियो
X

अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, 

By NPG News

मुंबई I महानायक अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को अपना 80वां बर्थडे सेलीब्रेट कर रहे हैं. उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र हाल ही में रिलीज हुई थी और वो इस समय कौन बनेगा करोड़पति 14 को होस्ट कर रहे हैं. इस समय सोशल मीडिया पर इस शो का एक प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बिग बी बेहद भावुक नजर आ रहे हैं. उनकी आंखों में आंसू भर आये हैं जब वो अपने बेटे अभिषेक बच्चन को गले से लगाते हैं. इस वीडियो पर प्रशंसक भी जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

एंटरटेनमेंट के बादशाह अमिताभ बच्चन का जन्मदिन उनके परिवार और फैन्स के लिए खास होता है। उनके आसपास के लोग हमेशा इसे स्पेशल बनाने की कोशिश करते हैं। बिग बी केबीसी होस्ट हैं और चैनल ने भी उनके बर्थडे वाले दिन टेलिकास्ट होने वाले एपिसोड में कुछ स्पेशल किया। सोनी टीवी के प्रोमो में दिखाया गया है कि अचानक हूटर बजता है और अमिताभ बच्चन बोलते हैं, बड़ी जल्दी खत्म कर दिया। तभी बैकग्राउंड में उनकी फिल्म का डायलॉग, कभी-कभी मेरे दिल में खयाल आता है सुनाई देता है और अभिषेक बच्चन दौड़ते हुए आते हैं। देखिए वीडियो...

अमिताभ बच्चन अभिषेक को देखकर खुश हो जाते हैं। अमिताभ बच्चन उन्हें गले लगाते हैं और उनकी आंखों में आंसू दिखाई देते हैं। चैनल ने प्रोमो के साथ लिखा है, केबीसी के मंच पर कुछ ऐसे पल आए जो आंसू पोछते हैं सबके उन अमिताभ बच्चन जी के ही आंखों से आंसू छलक गए। वर्क फ्रंट पर बात करें तो अमिताभ बच्चन की फिल्म गुडबाय 7 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज हो रही है। मूवी में रश्मिका मंदाना, एली अबराम, और सुनील ग्रोवर भी हैं।

Next Story