Begin typing your search above and press return to search.

Abhishek Banerjee : एक्टर अभिषेक को ये क्या हुआ!...सूजी आंख, चेहरे पर लगी गहरी चोट और निकले...देखिए वायरल तस्वीरें...

Abhishek Banerjee : एक्टर अभिषेक को ये क्या हुआ!...सूजी आंख, चेहरे पर लगी गहरी चोट और निकले...देखिए वायरल तस्वीरें...
X

Abhishek Banerjee 

By Gopal Rao

Abhishek Banerjee : मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बनर्जी की अपकमिंग फिल्म 'स्टोलन' का पहला लुक जारी कर दिया गया है। इसमें एक्टर को घायल दिखाया गया है, उनकी आंख सूजी हुई है और चेहरे पर चोट के निशान हैं।

हाल ही में डेविड फिंचर की 'द किलर', ब्रैडली कूपर की 'मेस्ट्रो' और सोफिया कोपोला की सच्ची कहानी वाली फिल्म 'प्रिसिला' जैसी प्रभावशाली अंतरराष्ट्रीय विशेषताओं के साथ फिल्म का वेनिस फिल्म फेस्टिवल में स्पेशल प्रीमियर हुआ।

अभिषेक बनर्जी ने कहा, "'स्टोलन' एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी फिल्म है और इस पर काम करना अविश्वसनीय रहा है। यह बहुत खास है और वेनिस फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर के दौरान हमारी फिल्म को इतना प्यार मिलने के लिए मैं बहुत आभारी हूं। हमारी फिल्म को जो स्टैंडिंग ओवेशन मिला वह एक अविस्मरणीय क्षण था और एक अभिनेता के रूप में यह सबसे बड़ा पुरस्कार है।''

उन्होंने आगे कहा, ''यहां हम अपने दर्शकों को फिल्म और हममें से प्रत्येक को मिल रहे प्यार के लिए धन्यवाद देने के लिए फर्स्ट लुक का अनावरण कर रहे हैं। एक अभिनेता के रूप में यह मेरी सबसे चुनौतीपूर्ण लेकिन संतुष्टिदायक भूमिकाओं में से एक रही है। भले ही यह भावनात्मक और शारीरिक रूप से चुनौतीपूर्ण था, मैं इस अनुभव के हर हिस्से को संजोता हूं।''

स्क्रीनिंग के बाद फिल्म को 5 मिनट तक स्टैंडिंग ओवेशन मिली। 'स्टोलन' एक पांच महीने के बच्चे को उसकी मां से अपहरण किए जाने की कहानी बताती है। 'स्टोलन' में शुभम और मिया मेल्जर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। और जल्द ही अपनी रिलीज के लिए भारत में दस्तक देगी।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story