Begin typing your search above and press return to search.

Abhishek-Aishwarya Rai News: क्या अभिषेक से ऐश्वर्या राय लेंगी तलाक? छोड़ा बच्चन परिवार का घर, जानिए पूरा माजरा...

Abhishek-Aishwarya Rai News: क्या अभिषेक से ऐश्वर्या राय लेंगी तलाक? छोड़ा बच्चन परिवार का घर, जानिए पूरा माजरा...

Abhishek-Aishwarya Rai News: क्या अभिषेक से ऐश्वर्या राय लेंगी तलाक?  छोड़ा बच्चन परिवार का घर, जानिए पूरा माजरा...
X
By Gopal Rao

Abhishek-Aishwarya Rai News: मुंबई। बॉलीवुड की फेमस जोड़ी अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय दोनों को लेकर इन दिनों चौका देने वाली खबर सामने आ रही है। ऐश्वर्या और अभिषेक का रिश्ता मीडिया के अनुसार काफी बुरे दौर से गुजर रहा है और वहीं दूसरी ओर दोनों का तलाक होने की खबर बाजार में खूब गर्म हो रहा है। तो आइए जानते है आखिर क्या है पूरा मामला...

दरअसल, ऐश्वर्या राय बच्चन ने बच्चन हाउस जलसा छोड़ दिया है और अलग रह रही हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन अपने पति अभिषेक बच्चन और अपनी मां वृंदा राय को बराबर समय दे रहा है। ऐश्वर्या राय बच्चन ने भले ही बच्चन हाउस छोड़ दिया है लेकिन वह अभी अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ हैं। रिपोर्ट में बताया गया है कि ऐश्वर्या राय बच्चन की अपनी सास जया बच्चन के साथ बातचीत नहीं हो रही है और इसी वजह से परिवार में झगड़ा हुआ है। वहीं, जलसा में उनकी ननद श्वेता बच्चन के परमानेंट शिफ्ट होने की वजह से झगड़ा बढ़ गया है। इन सबके बीच अभिषेक बच्चन के लिए कड़ी चुनौती भरा समय है क्योंकि उन्हें पति और बेटे दोनों की जिम्मेदारी निभाी है। रिपोर्ट में ये दावा किया गया है कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन तलाक नहीं लेंगे। अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा ने फिल्म 'द आर्चीज' से एक्टिंग डेब्यू किया था। इस फिल्म की स्क्रीनिंग के मौके पर ऐश्वर्या राय बच्चन भी पहुंची थीं और उन्होंने अपनी बेटी आराध्या बच्चन और पति अभिषेक बच्चन के साथ पोज दिया था। इस दौरान आराध्या बच्चन अपनी मां ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ ज्यादा घुली-मिली दिखी जबकि उनके साथ पिता अभिषेक बच्चन भी नजर आए। इस तरह से लगातार कयासबाजी की जा रही है कि बच्चन परिवार में सबकुछ ठीक नहीं है।

आपकों ये भी बता दें कि, शुक्रवार को अफवाहें तब और तेज हो गईं जब कहा गया कि एक्ट्रेस ने अपने ससुराल का घर छोड़ दिया है और अलग रह रही हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इस दावे से भरा पड़ा है कि एक्ट्रेस उस घर से बाहर चली गई है जहां बच्चन परिवार रहता है, और अलग रह रही हैं। अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा की स्ट्रीमिंग फिल्म 'द आर्चीज़' के प्रीमियर के बाद से अफवाहें फैलनी शुरू हो गईं। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच चीजें कुछ ठीक नहीं चल रही हैं। हालांकि, एक पपराजी ने मुंबई के एक कार्यक्रम की तस्वीरें साझा कीं, जहां ऐश्वर्या को बिग बी और उनके पति के साथ देखा जा सकता है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story