Begin typing your search above and press return to search.

Abdu Rozik Engagement: बिग बॉस फेम के 3 फुट अब्दु रोजिक ने रचाई 20 की उम्र में सगाई, फोटो शेयर कर दिखाया होने वाली दुल्हन की झलक...

Abdu Rozik Engagement: बिग बॉस फेम के 3 फुट अब्दु रोजिक ने रचाई 20 की उम्र में सगाई, फोटो शेयर कर दिखाया होने वाली दुल्हन की झलक...

Abdu Rozik Engagement
X

Abdu Rozik

By Gopal Rao

Abdu Rozik Engagement: मुंबई। सलमान खान के टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 16 में धमाल मचाने वाले अब्दु रोजिक लगातार किसी न किसी वजह से खबरों में बने हुए हैं। शो में उन्होंने अपनी क्यूटनेस से हर किसी को अपना दीवाना बनाया। वहीं, अब्दु अपनी सिंगिंग के लिए भी काफी मशहूर हैं। शो में उन्होंने कई बार अपने अकेलेपन को लेकर बात की थी। वहीं, अब्दु ने शो में कई बार यह भी बताया कि अपने लाइफ पार्टनर को लेकर भी चर्चा की है। अब 3 फुट के अब्दु रोजिक जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। उनकी सगाई की फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है।

दरअसल, अब्दु रोजिक ने 20 साल की उम्र में अमीरा नाम की लड़की से सगाई कर ली है। बताया जा रहा है कि अब वो जल्द शादी भी करने वाले हैं। अब्दु रोजिक ने अपनी सगाई की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जो कि इंटरनेट पर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई हैं। इन फोटोज में अब्दु रोजिक ने अपनी होने वाली दुल्हन की एक झलक भी दिखाई है। अब्दु रोजिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक और वीडियो शेयर कर बताया है कि वो 7 जुलाई को शादी करने वाले हैं। अब्दु ने कहा, अब तक मैंने नहीं सोचा था कि मैं इतना लकी होऊंगा कि मुझे इतना मिलेगा, जो मेरी इज्जत करता है और मेरे जीवन में परेशानियों का बोझ नहीं है। 7 जुलाई की तारीख सेव कर लीजिए!! मैं बहुत खुश हूं इसे में शब्दों में नहीं बता सकता।' बताते चलें कि अब्दु रोजिक बेहद फेमस हैं। लोकप्रियता के मामले में वो बॉलीवुड के बड़े स्टार्स को टक्कर देते हैं।

हालांकि, अब्दु की इन तस्वीरों पर लोगों को यकीन कम हो रहा है। कुछ लोगों ने सवाल किया है कि क्या मैं अकेला हूं जिसे ये लग रहा कि ये अब्दु के अपकमिंग प्रॉजेक्ट से जुड़ा कुछ है? वहीं काफी लोगों ने अब्दु को बधाई दी है। वहीं जो लोग ये देखना चाह रहे थे कि अब्दु की होने वाली बीवी कैसी होगी, उन्होंने तस्वीरों को देखकर कॉमेंट भी किया है। लोगों ने कहा- लड़की तो अब्दु ने अच्छी ढूंढ ली है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story