Begin typing your search above and press return to search.

Aashka Goradia Baby: एक्ट्रेस आशका गोराडिया के घर गूंजी किलकारियां, पति ने तस्वीरें शेयर कर दिखाई पहली झलक...

Aashka Goradia Baby: एक्ट्रेस आशका गोराडिया के घर गूंजी किलकारियां, पति ने तस्वीरें शेयर कर दिखाई पहली झलक...
X
By Gopal Rao

Aashka Goradia Baby: मुंबई। एक्ट्रेस आशका गोराडिया और उनके पति ब्रेंट ग्लोब ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। उन्होंने अपने बच्चे का नाम विलियम अलेक्जेंडर रखा।

ब्रेंट ने सोशल मीडिया पर हॉस्पिटल से पहली तस्वीर साझा की, इसमें एक्ट्रेस और उनके पति ने बच्चे का हाथ अपने हाथों पर रख रखा है। जियो टैग लोकेशन अहमदाबाद, गुजरात की है। पोस्ट के साथ, उन्होंने लिखा: ''आज सुबह 7:45 बजे, विलियम अलेक्जेंडर ने इस दुनिया में कदम रखा है और सीधे हमारे दिलों में बस गया। हालांकि मुझे पता है कि आज से पहले भी मेरा अस्तित्व था, लेकिन मुझे इस बारे में अब बहुत कम याद है। अभी से लेकर अब मरने के दिन तक, मैं एलेक्स का डैडी ही रहूंगा।'' पोस्ट में आगे लिखा, ''आशका आराम कर रही है, उसके बगल में हमारा छोटा बच्चा है। हमारे दिल कभी इतने उज्जवल नहीं रहे, मैंने इस तरह का प्यार कभी नहीं देखा। अब और हर दिन मेरे पास ईश्वर के अस्तित्व का जीवंत प्रमाण होगा।''

मशहूर हस्तियों ने कमेंट सेक्शन में बधाई दी। जन्नत जुबैर ने कहा: ''बधाई हो, बहुत खुश हूं!!!! अल्लाह आप लोगों को हमेशा आशीर्वाद दे।'' सुधा चंद्रन ने लिखा, "दोनों को बधाई और बच्चे को आशीर्वाद।" टीना दत्ता ने कहा, "वाह, बधाई हो।

फलक नाज़ ने कहा: "माशाल्लाह आप लोगों को बधाई हो।" सुरभि ज्योति ने कहा: "हार्दिक बधाई दोस्तों।" दिव्यंका त्रिपाठी ने टिप्पणी की: "आप दोनों को बधाई।" वर्कफ्रंट की बात करें तो आशका को आखिरी बार 'किचन चैंपियन 5' में प्रतियोगी के रूप में देखा गया था।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story