Begin typing your search above and press return to search.

आलिया भट्ट का ब्रह्मास्त्र में अलग अंदाज: इसी फिल्म के दौरान रणवीर कपूर से लव हुआ और फिर रचाया ब्याह

आलिया भट्ट का ब्रह्मास्त्र में अलग अंदाज: इसी फिल्म के दौरान रणवीर कपूर से लव हुआ और फिर रचाया ब्याह
X
By NPG News

NPG डेस्क - मुंबई I इन दिनों बॉलीवुड के गलियारों आलिया और उसके होने वाले बेबी की चर्चा जोरों पर है। सोशल मीडिया, फिल्म, टीवी और ऐड में हर तरफ आलिया और रणबीर कपूर ही ट्रेंड कर रहे है। आलिया इन दिनों फैंस के प्यार के साथ ट्रोलिंग का शिकार भी हो रही है। फिलहाल ये दोनों कपल अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन में बिजी है। इस फिल्म को लेकर जितना एक्साइटमेंट इस कपल को है, उतना ही उनके फैंस को भी है। क्योंकि इस फिल्म के दरम्यान दोनों की लव स्टोरी परवान चढ़ी थी और दोनों आज शादीशुदा जिंदगी जी रहे है।

बता दें कि फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन के दौरान आलिया ने अपने बेबी के लिए भी कुछ अलग अंदाज में मैसेज दिया है जो आलिया ने प्रमोशन के दौरान अपने पहने सूट पर लिखाया बेबी के लिये खास मैसेज। फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन के लिए हाल ही में आलिया भट्ट रणबीर के साथ तमिलनाडु गई हैं। जहां के उनके प्रमोशन वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इस प्रमोशन के दौरान आलिया के कपड़े और उनका अंदाज सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।

आलिया भट्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आलिया तमिल गई हैं जहां वे जमकर फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं। इतना ही नहीं वे वहीं जाकर केसरिया का तमिल वर्जन गाना गाती हैं। साथ ही उनकी ड्रेस भी फैन्स को खूब अट्रैक्ट कर रही है। इस पिंक कलर के सूट में आलिया बेहद खूबसूरत दिख रही थी। इतना ही नहीं अपने सूट पर लव लिखवाया है। साथ ही सूट के पीछे के गले पर Baby On Board लिखा है जिसे देख फैन्स इम्प्रैस हो गए हैं।

बता दें कि ब्रह्मास्त्र के रिलीज होने के लिए बस कुछ दिन शेष रह गए है। 9 सितंबर को फिल्म रिलीज होनी है। इस फिल्म को देखने के लिए फैन्स काफी उत्साहित हैं। इसलिए अभी से फिल्म की प्री बुकिंग होनी शुरू हो गई है। ये आलिया और रणबीर की पहली साथ में बनाई गई फिल्म है। जिसमें उनकी केमिस्ट्री देखने लायक है। इसके अलावा इस फिल्म के साथ ही आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन हैं।

प्रेम इंसान के जीवन का मूल भाव है। जब आप प्यार में होते हैं तो आपके साथ-साथ आपके आस-पास का माहौल भी अपने आप खुशनुमा हो जाता है। ये अहसास आम और खास सबके लिए एक समान होता है। हम बात कर रहे हैं आलिया और रणबीर के प्रेम की। जिनका प्रेम ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के साथ शुरू हुआ और आज दोनों शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं और जल्द ही माता-पिता बनने वाले है। बता दें कि 11 साल की उम्र से आलिया ने जिस लड़के को प्यार किया था आज उसी की दुल्हनिया है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर यूं तो पिछले 5 सालों से रिलेशनशिप में है। जल्दी ही रिलीज होने वाली ब्रह्मशास्त्र फिल्म के सेट पर मिलने के बाद दोनों के बीच प्यार हुआ 5-6 साल की डेटिंग के बाद दोनों ने इसी साल अप्रेल में शादी कर ली और फिर आलिया ने पिछले महिने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट कर सबको हैरान कर दिया। जिस फिल्म से दोनों के बीच प्यार जागा अब वही फिल्म इस महिने के 9 तारीख यानि 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के प्रमोशन में दोनों बिजी है।

Next Story