Begin typing your search above and press return to search.

400 लड़के शादीशुदा मॉडल को भेजते है वैलेंटाइन गिफ्ट, असली उम्र जानकर रहे जायेगे हैरान... देखे फोटोज

400 लड़के शादीशुदा मॉडल को भेजते है वैलेंटाइन गिफ्ट, असली उम्र जानकर रहे जायेगे हैरान... देखे फोटोज
X
By NPG News

नईदिल्ली 13 फरवरी 2022 I देश-दुनिया में वैलेंटाइन वीक चल रहा है, हर तरफ हवा में सिर्फ प्यार की ही खुशबू बिखरी हुई है। लव बर्ड्स के लिए ये सप्ताह बेहद खास होता है, 7 फरवरी से 14 फरवरी तक लोग अलग-अलग डे के रूप में पूरा सप्ताह सेलिब्रेट करते हैं। आपने भी लोगों को कहते सुना होगा कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती, लेकिन किसी से अपनी उम्र छिपाकर प्यार करना किसी धोखे से कम नहीं है। आज हम आपको ऐसी ही महिला के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे जवान समझ 400 लड़के उसके प्यार में पड़ गए।

इस महिला एक वेबसाइट पर अपना कंटेंट साझा करती हैं. जिससे उनकी आमदनी करोड़ों में है.खास बात ये है कि अब तक उनको सैकड़ों वैलेंटाइन गिफ्ट मिल चुके हैं. डेली स्‍टार के मुताबिक, नीता अमेरिका के कोलोराडो में रहती हैं. जो गिफ्ट उन्‍हें मिले हैं. वह काफी महंगे हैं. इनमें से कई गिफ्ट तो ऐसे लोगों ने दिए हैं. जो उनसे भी आधी उम्र के हैं.महिला एक वेबसाइट पर अपना कंटेंट शेयर करती हैं. जिससे उनकी आमदनी करोड़ों में है. डेली स्‍टार के मुताबिक, उनके ज्‍यादातर फैंस बीस साल या इसके आसपास की उम्र के ही हैं. वैसे उन्‍हें वैलेंटाइन गिफ्ट मिलने का सिलसिला कई सालों से जारी है. वह खुद 46 साल की हैं, लेकिन इस पर कोई यकीन नहीं करता है. उनके जितने भी फैंस हैं. उनकी औसतन उम्र 25 साल है.

नीता मेरी कहती हैं कि उनको डेढ़ लाख रुपए की कीमत का नेकलेस भी गिफ्ट किया गया है. हालांकि, वह ये भी दावा करती हैं कि उनके फैंस इस बात पर यकीन नहीं करते हैं कि उनकी उम्र इस समय 46 साल है. वैसे नीता ने जिस शख्‍स से शादी की थी, उनकी उम्र भी नीता से 13 साल कम थी. डेली स्‍टार के मुताबिक, नीता कहती है कि मुझे ये अच्‍छा लगता है कि ज्‍यादा उम्र की महिला को कम उम्र के लड़के पसंद कर रहे हैं. वह कहती हैं कि मुझे भी कम उम्र के लड़कों के साथ डेट पर जाना पसंद है.

Next Story