Begin typing your search above and press return to search.

12 बोल्ड बहुएं: टीवी पर नजर आने वालीं संस्कारी बहुओं ने जब उठाया शर्म का परदा...

12 बोल्ड बहुएं: टीवी पर नजर आने वालीं संस्कारी बहुओं ने जब उठाया शर्म का परदा...
X
By NPG News

NPG DESK - 12 Bold Bahuen:; टीवी सीरियल्स में खूबसूरत संस्कारी बहुओं का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेसेज रियल लाइफ में जब मस्ती के मूड से निकलती हैं तो वह एक अलग ही अंदाज में नजर आती हैं। कई एक्ट्रेसेज ऐसी भी हैं जिन्हें हमने टीवी पर तो खूबसूरत साड़ियों में लिपटे देखा है लेकिन वह जब बीच पर बिकिनी अवतार में उतरी तो हंगामा ही मच गया। जैसे कि टीवी पर कई संस्कारी बहुएं दिखाई जाती हैं। ये बहुए टीवी में कैसा भी किरदार निभाएं लेकिन असल ज़िंदगी में | ये बोल्ड एंड ब्यूटीफुल होती हैं। इन दिनों टीवी सी ज़्यादा ओटीटी का बोलबाला है। कई टीवी एक्ट्रेसेस हैं जो अब ओटीटी पर अपना डेब्यू कर चुकी हैं। लेकिन टीवी से ओटीटी पर जाने के बाद ये एक्ट्रेसेस जो कभी संस्कारी बहुएं हुआ करती थीं, अब काफी बोल्ड हो गई हैं।


श्रद्धा आर्या:- टीवी शो 'कुंडली भाग्य' में प्रीता के किरदार निभा रही श्रद्धा आर्या ने कई बार बिकिनी में सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। 'कुंडली भाग्य' से पहले श्रद्धा 'मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की', 'तुम्हारी 'पाखी' और 'ड्रीम गर्ल' जैसे टीवी शो में नजर आ चुकी हैं।


कश्मीरा शाह:- 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' टीवी सीरियल से अपने करियर की शुरुआत करने वाली कश्मीरा शाह तब से अब तक लंबा वक्त तय कर चुकी हैं। कश्मीरा आज कल अपने संस्कारी किरदार से बिलकुल जुदा लगती हैं।


हिना खान:- हिना खान को तो आज भी लोग 'अक्षरा' के नाम से पहचानते हैं। टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की संस्कारी बहू ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने के बाद काफी बोल्ड हो गईं। उन्होंने अपनी वेब सीरीज़ 'हैक्ड' में खूब बोल्ड सीन्स दिए थे। इसके बाद उन्होंने 'डैमेज्ड 2' में भी अपने बोल्ड सीन्स से फैंस को हैरान कर दिया था।


निया शर्मा:- निया शर्मा असल ज़िंदगी में कितनी बोल्ड हैं ये तो सभी जानते हैं। लेकिन अपने डेब्यू के वक्त निया भी बाकियों की तरह ही टीवी की संस्कारी बहू थीं। लेकिन ओटीटी पर आने के बाद निया ने अपना असली रंग दिखाया और संस्कारी से बोल्ड बन गईं। निया ने वेब सीरीज़ 'ट्विस्टेड' में बेहद बोल्ड सीन्स दिए थे। इसके अलावा 'जमाई राजा 2.0' में भी निया का बोल्ड अंदाज देखने को मिला था।


रुबीना दिलैक:- टीवी शो राधिका में छोटी बहू का किरदार निभाने वाली रुबिना ने जब रियल लाइफ में बोल्ड लुक लिया तो उनकी तस्वीरों को खूब लाइक किया गया। टीवी शो राधिका में छोटी बहू का किरदार निभाने वाली रुबिना ने जब रियल में बोल्ड लुक लिया तो उनकी तस्वीरों को खूब लाइक किया गया।


रश्मि देसाई:- रश्मि देसाई भी टीवी की तपस्या के नाम से पहचानी जाती हैं। इस किरदार में रश्मि संस्कारी बहू बनी थीं। लेकिन जैसे असल जिंदगी में रश्मि बोल्ड हैं वैसे ही उन्होंने अपने ओटीटी डेब्यू में भी दिखा दिया कि वो कितनी बोल्ड हैं। रश्मि तनुज विरवानी के साथ ओटीटी फिल्म 'तंदूर' में नज़र आईं थीं जो कि एक सत्य घटना पर आधारित थी। इस फिल्म के लिए रश्मि ने तनुज के साथ कई बोल्ड सीन भी दिए थे।


त्रिधा चौधरी:- बाबा निराला के 'आश्रम' की 'बबीता जी' को कौन नहीं जानता। ये किरदार सीरीज में एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी ने निभाया था। लेकिन क्या आप जानते हैं कि त्रिधा चौधरी ने इससे पहले स्टार प्लस के सीरियल 'देहलीज' में एक संस्कारी बहू का किरदार निभा चुकी हैं। लेकिन ओटीटी पर आते ही त्रिधा ने अपनी बोल्डनेस का जलवा बिखेरा।


नविना बोले:- नविना बोले टीवी शो 'मिले जब हम तुम' और 'जेनी और जीजू के लिए मशहूर हुई थीं। जब बिकिनी में उनकी तस्वीरें लोगों ने सोशल मीडिया पर देखीं तो वह बिलकुल अलग ही नजर आई।


शमा सिकंदर:- टीवी सीरियल्स से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस शमा सिकंदर भी ओटीटी पर आकर बेहद बोल्ड हो गईं। शमा वेब सीरीज़ 'माया' में नज़र आई थीं। जिसमें उन्होंने बेहद बोल्ड सीन्स दिए थे। सीरीज में शमा के साथ एक्टर विपुल भी नज़र आए थे।


संजीदा शेख:- संजीदा शेख ने टीवी पर अपने प्यारे और संस्कारी किरदारों से दर्शकों का खूब दिल जीता है। लेकिन बीते दिनों एक्ट्रेस ओटीटी फिल्म्स 'तैश' और 'गहराईयां' में नज़र आई। जिसमें उनका बेहद ही बोल्ड अंदाज़ देखने को मिला। संजीदा को इस अवतार में देखकर तो उनके फैंस भी अपनी आंखों पर भरोसा नहीं कर पा रहे थे।


रिद्धी डोगरा:- रिद्धी डोगरा ने भी टीवी पर संस्कारी बहू के रूप में अपनी शुरुआत की थी। लेकिन अब रिद्धी ओटीटी पर अपनी धाक जमा रही हैं। जिसके लिए उन्होंने अपनाया है बोल्ड अवतार। रिद्धा हाल ही में वेब सीरीज़ 'मैरिड वुमन' में नज़र आई थीं। जिसके लिए उन्होंने बोल्ड सीन्स देने से भी परहेज़ नहीं किया।


श्वेता तिवारी:- 'कसौटी जिंदगी के' की प्रेरणा के नाम से श्वेता तिवारी आज भी पहचानी जाती हैं। श्वेता ने एकता कपूर के इस सीरियल में संस्कारी बहू का किरदार निभाया था। इसके अलावा भी श्वेता कई फिल्मों और सीरियल्स में नज़र आई हैं। इन दिनों वो टीवी सीरियल 'अपराजिता' में नज़र आ रही हैं। लेकिन कुछ समय पहले ही श्वेता ने ओटीटी पर भी अपनी अदाकारी का जलवा दिखाया था। श्वेता 'हम तुम एंड देम' सीरीज़ में अपना बोल्ड अंदाज़ दर्शकों को दिखा चुकी हैं। श्वेता ने एक्टर अक्षय ओबेरॉय के साथ सीरीज़ में बोल्ड सीन दिए थे।

Next Story