Begin typing your search above and press return to search.

10 Years of 'Ram-Leela': 'राम-लीला' के 10 साल पूरे होने पर दीपिका- रणवीर कीं अनदेखी तस्वीरें, रोमांटिक मूड में देखें कपल...

10 Years of Ram-Leela: राम-लीला के 10 साल पूरे होने पर दीपिका- रणवीर कीं अनदेखी तस्वीरें, रोमांटिक मूड में देखें कपल...
X
By Gopal Rao

10 Years of 'Ram-Leela': मुंबई। फिल्‍म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' ने अपने 10 साल पूरे कर लिए हैं। इसको लेकर अभिनेता और पावर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने कहा कि इस फिल्म ने कई मायनों में उनके जीवन को बदल दिया।

यह फिल्म दोनों कलाकारों के लिए इसलिए भी खास है कि उनकी मुलाकात इसी फिल्म के सेट पर हुई थी, जिसके बाद उन्होंने डेटिंग शुरू कर दी। रणवीर ने चैट शो में यह भी साझा किया कि जब दीपिका फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के घर नैरेशन के लिए आई थीं तो उन्हें पहली नजर में ही प्यार हो गया था। इसके बाद 2015 में रणवीर ने दीपिका को प्रपोज किया। दोनों कलाकार इंस्टाग्राम पर आए, जहां उन्होंने 2013 की फिल्म के सेट से कुछ पल साझा किए, जो विलियम शेक्सपियर की त्रासदी रोमियो एंड जूलियट पर आधारित है। राम-लीला दो गैंगस्टर परिवारों के दो नामचीन प्रेमियों के बीच स्टार-क्रॉस रोमांस है, जो एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं, लेकिन सदियों से अपने परिवारों की प्रतिद्वंद्विता के कारण अलग हो जाते हैं। देखिए तस्वीरें...

तस्वीरों को कैप्शन दिया गया: "रामलीला के 10 साल - जिसने हमारे जीवन को हमेशा के लिए बदल दिया।" संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित, 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' में सुप्रिया पाठक, ऋचा चड्डा, शरद केलकर, गुलशन देवैया, बरखा बिष्ट सेनगुप्ता और अभिमन्यु सिंह भी हैं। इसके बाद रणवीर, दीपिका और भंसाली ने 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में साथ काम किया।


Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story