Begin typing your search above and press return to search.

पागलपन: गर्लफ्रेंड ने फोन नहीं उठाया तो बौखला गया प्रेमी, 18वीं मंजिल पर चढ़ा और फिर....

पागलपन:  गर्लफ्रेंड ने फोन नहीं उठाया तो बौखला गया प्रेमी, 18वीं मंजिल पर चढ़ा और फिर....
X
By NPG News

नईदिल्ली 10 फरवरी 2022. एक लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड को रात के तीन बजे फोन किया। इसके बाद जब फोन नहीं रिसीव हुआ तो वह सुसाइड के लिए 18वीं मंजिल पर चढ़ गया। शख्स की उम्र 28 साल है. वो मलेशिया के शाह आलम में रहता है.

जानकारी के मुताबिक़, 8 फरवरी को रात के 12 बजे से ही शख्स अपनी प्रेमिका को कॉल लगा रहा था. उसने रात के तीन बजे तक उसे कॉल किया. जब कई बार फोन करने पर भी लड़की उठाया, तो शख्स ने आत्महत्या करने का फैसला किया. इसके लिए वो 18वीं मंजिल पर चढ़ गया. किसी ने उसे ऊपर से छलांग लगाने की कोशिश करते देख लिया, जिसके बाद तुरंत पुलिस को जानकारी दी गई. रेस्क्यू टीम ने आकर शख्स को समझा-बुझा कर नीचे उतारा. उससे पहले सेफ्टी के लिए टीम ने जमीन पर एयर कुशन भी लगा दिया. इसके बाद शख्स को समझा कर नीचे उतार लिया.


शख्स की बहन के मुताबिक़, ये पहली बार नहीं था जब शख्स ने आत्महत्या की कोशिश की थी. इससे पहले भी उसने ऐसा किया था. घरवालों के मुताबिक़, शख्स लंबे समय से मेन्टल इलनेस से स्ट्रगल कर रहा है. शख्स को बचाने में चार घंटे लग गए थे. बता दें कि मलेशिया में कई लोगों को इन दिनों मेन्टल इलनेस से जूझते देखा गया है. बीते दिनों यहां आत्महत्या के मामलों में तेजी से बढ़त देखी गई है. इसे लेकर एक्सपर्ट्स ने चेतावनी भी जारी कर दी है. इसके बावजूद मामले कम नहीं हो रहे हैं. हालांकि, कई ऐसे मामलों को रोकने के लिए रेस्क्यू टीम शिकायत मिलने के कुछ ही देर बाद पहुंचने की कोशिश करती है.




Next Story