Begin typing your search above and press return to search.

दूसरी बार मां बनने वाली है 'राशि बहू'... साथ निभाना साथिया शो में की थी रोल... यूजर्स बोले- माशाल्लाह, बधाई हो

दूसरी बार मां बनने वाली है राशि बहू... साथ निभाना साथिया शो में की थी रोल... यूजर्स बोले- माशाल्लाह, बधाई हो
X
By NPG News

मुंबई I मशहूर टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया में नजर आई एक्ट्रेस रुचा हसब्निस किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. शो में उन्होंने राशि का रोल प्ले किया था जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया था. अब रुचा ने फैंस को खुशखबरी देते हुए अपनी सेकंड दूसरी प्रेग्नेंसी की जानकारी दी है. रुचा ने सोशल मीडिया पर खास फोटो शेयर की.

रुचा हसब्निस ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी का फोटो शेयर किया है. इस फोटो में उनकी बेटी कैनवास पर पेंट कर रही हैं. कैनवास पर लिखा है- ' बिग सिस्टर यानी बड़ी बहन.' फोटो के कैप्शन में रुचा ने लिखा, 'दुलारने के लिए एक और खुशखबरी देने के बाद रुचा हसब्निस को फैंस और दोस्तों से ढेरों बधाइयां भी मिल रही हैं. रुचा की को-स्टार और एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में हार्ट इमोजी शेयर की है. एक्ट्रेस काजल पिसल ने लिखा, 'बधाई हो.' वहीं एक्ट्रेस अदा खान ने लिखा, 'माशाल्लाह, बधाइयां.' ढेरों फैंस ने भी रुचा हसब्निस की खुशी को बांटते हुए उन्हें शुभकामनाएं भेजी हैं.

रुचा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने 26 जनवरी, 2015 को पारंपरिक महाराष्ट्रीयन स्टाइल से अपने दोस्त राहुल जगदाले से शादी कर ली थी. शादी के बाद वो साल 2019 में पहली बार मां बनी थीं. शादी के बाद से वो छोटे पर्दे से दूर हैं लेकिन सोशल मीडया के जरिए फैंस से जुड़ हुई हैं. वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और इन दिनों प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रही हैं.

Next Story