Begin typing your search above and press return to search.

इंग्लैंड के जो रूट वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे मैच में खेल सकते हैं….

इंग्लैंड के जो रूट वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे मैच में खेल सकते हैं….
X
By NPG News

नईदिल्ली 24 जुलाई 2020. इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने संकेत दिए हैं कि स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स पूरी तरह फिट नहीं होने की स्थिति में वेस्टइंडीज के खिलाफ शुक्रवार से शुरू होने वाले तीसरे और निर्णायक टेस्ट मैच में विशेषज्ञ बल्लेबाज के रूप में खेल सकते हैं। स्टोक्स ने ओल्ड ट्रैफर्ड में ही खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में 176 और नाबाद 78 रन की पारियां खेलीं तथा तीन विकेट लिए थे। वह इंग्लैंड की 113 रन की जीत के नायक रहे। लेकिन इस दौरान उनकी पांव की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया और वह अभी तक इससे पूरी तरह नहीं उबरे हैं।

ईएसपीएनक्रिकइन्फो के अनुसार रूट ने मैच की पूर्व संध्या पर कहा कि हमें देखना होगा कि बेन किस स्थिति में हैं क्योंकि अब भी उन्हें थोड़ी परेशानी है और हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि वह गेंदबाजी के लिये फिट रहें। दूसरे मैच में अपने शानदार प्रदर्शन से स्टोक्स आईसीसी टेस्ट बल्लेबाजी रैंकिंग में तीसरे स्थान पर पहुंच गए। उन्हें 14 सदस्यीय टीम में रखा गया है और जरूरत पड़ने पर बाद में गेंदबाजी कर सकते हैं।

रूट ने कहा कि उसे एक बल्लेबाज के रूप में टीम रखना निश्चित तौर पर उचित होगा। इंग्लैंड इस मैच में चार तेज गेंदबाजों को भी उतारने पर विचार कर सकता है। ऐसे में डॉम बेस को बाहर बैठना पड़ेगा और रूट को स्पिनर की भूमिका निभानी होगी। रूट ने कहा कि हमारे पास कई अच्छे विकल्प हैं।

Next Story