Begin typing your search above and press return to search.

इंजीनियर ने की आत्महत्याः प्रोफेसर के बेटे की मरीन ड्राइव तालाब में मिली लाश, कल शाम में घर से हुआ था गायब…पुलिस जांच में जुटी

इंजीनियर ने की आत्महत्याः प्रोफेसर के बेटे की मरीन ड्राइव तालाब में मिली लाश, कल शाम में घर से हुआ था गायब…पुलिस जांच में जुटी
X
By NPG News

रायपुर 5 जून 2021। राजधानी के मरीन ड्राइव तालाब में आज फिर एक युवक की लाश मिली है। संदेह हैं कि युवक ने देर रात में तालाब में कूदकर जान दी है। फिलहाल घटना की सूचना के बाद मौके पर तेलीबांधा पुलिस पहुंची और शव को पानी से निकालकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। मृतक युवक का नाम आशिष नागरिया 28 वर्ष था जो मेकॅनिकल इंजीनियर की पढ़ाई कर रहा था।
जानकारी के मुताबिक, आज सुबह मरीन ड्राइव में माॅर्निग वाॅक करने आये लोगों ने गहरे पानी में शव को तैरते देखा था, जिसके बाद इसकी सूचना तेलीबांधा पुलिस को दी गयी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पानी से निकाला और मृतक की पहचान की गई। मृतक खम्हारडीह इलाके के गीतांजली नगर का रहने वाला था। कल शाम से ही मृतक अपने घर से बिना बताए ही निकला था, जिसके बाद से ही परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। आज सुबह युवक की लाश तालाब मेें मिलने की खबर के बाद से ही मृतक के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।


वहीं मौके पर पहुंचे तेलीबांध टीआई सोनल ग्वाला ने जानकारी देते हुये बताया कि, तालाब में शव मिलने की सूचना मिली थी। शव को पानी से निकाल लिया गया है। मृतक के पिता प्रोफेसर है। फिलहाल अभी ये पता नहीं चल पाया हैं कि, मृतक ने आखिर ऐसा आत्मघाती कदम क्यों उठाया होगा। परिजनों से पूछताछ की जा रही है।
बता दें एक सप्ताह पहले ही इसी तालाब में तेलीबांधा निवासी एक व्यापारी ने भी कूदकर आत्महत्या कर ली थी।

Next Story