Begin typing your search above and press return to search.

एडमिट कार्ड पर अपना नाम होने पर बोल इमरान हाशमी, यह मैं…..

एडमिट कार्ड पर अपना नाम होने पर बोल इमरान हाशमी, यह मैं…..
X
By NPG News

मुंबई 10 दिसंबर 2020। बिहार के एक छात्र के ऐडमिट कार्ड पर पिता का नाम इमरान हाशमी और मां का नाम सनी लियोनी होने की खबर को ट्विटर पर शेयर करते हुए इमरान ने हाशमी ने यह बात कही। उन्होंने कहा कि यह मैं नहीं हूं। इस पोस्ट पर इमरान हाशमी के प्रशंसक भी ट्वीट कर रहे हैं। इमरान के एक फैन ने लिखा, ‘यह काफी हो गया। मुझे लगता है कि बहुत से लोग अपने पैरेंट्स के नाम की जगह आपका नाम लिख देंगे, सिर्फ चर्चा के लिए।’

एक और यूजर ने लिखा, ‘बेहद मजेदार… लेकिन हम सभी जानते हैं कि यह आज के दिन का मजाक है।’ दरअसल बुधवार को कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह बात थी कि उत्तर बिहार के रहने वाले बीएस सेकेंड ईयर के एक स्टूडेंट के एडमिट कार्ड मां और पिता के तौर पर सनी लियोनी और इमरान हाशमी के नाम लिखे हैं। छात्र का ऐडमिट कार्ड सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ है। दरअसल छात्र के माता-पिता मुजफ्फरपुर के रहने वाले हैं और दोनों ने शादी नहीं की है। कुंदन कुमार धनराज महतो डिग्री कॉलेज के स्टूडेंट हैं, जो मुजफ्फरपुर के मीनापुर ब्लॉक में स्थित है।

ऐडमिट कार्ड में पिता के नाम के कॉलम में इमरान हाशमी लिखा था। हालांकि नाम की स्पेलिंग अभिनेता इमरान हाशमी से कुछ अलग थी। बता दें कि इस साल इमरान हाशमी ज्यादा चर्चा में नहीं रहे हैं। हालांकि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद फिल्म इंडस्ट्री में छिड़ी वंशवाद की बहस को लेकर जरूरत उनका बयान सामने आया था।

Next Story