fbpx

कर्मचारी इंक्रीमेंट – बिग ब्रेकिंग : 1 जुलाई से ही कर्मचारियों-अधिकारियों को मिलेगा इंक्रीमेंट…. कर्मचारी-अधिकारियों के प्रतिनिधिमंडल को मुख्यमंत्री ने किया आश्वस्त….कोरोना के मद्देनजर राज्य सरकार ने वेतन वृद्धि पर लगायी थी रोक

रायपुर 2 जुलाई 2020। कर्मचारियों के लिए एक बहुत बड़ी खबर है। कर्मचारियों के इंक्रीमेंट पर रोक लगाने का फैसला राज्य सरकार ने वापस ले लिया है। इससे पहले राज्य सरकार ने कोरोना के मद्देनजर इंक्रीमेंट पर रोक लगाने का फैसला लिया था। लेकिन आज कर्मचारियों संगठन के प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री से मुलाकात की और इंक्रीमेंट पर रोक लगाने के फैसले को वापस लेने का अनुरोध किया था। आज मुलाकात के दौरान प्रतिनिधिमंडल को मुख्यमंत्री ने आश्वस्त किया है कि 1 जुलाई से ही सभी को पूर्व की भांति वेतन वृद्धि का लाभ मिलेगा।

राज्य सरकार ने इंक्रीमेंट पर लगायी रोक… नयी भर्ती, एरियर्स, ट्रांसफर और बिजनेस क्लास से सफर पर भी बैन… आदेश किया गया जारी…

मुख्यमंत्री ने कर्मचारी संगठन के प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात के बाद ये निर्देश दिया है कि 1 जुलाई से ही कर्मचारियों को पूर्व नियोजित तिथि के अनुरूप ही वेतन वृद्धि का लाभ मिलेगा। कर्मचारी-अधिकारी संगठन ने आज कमल वर्मा की अध्यक्षता में मुख्यमंत्री से मुलाकात की थी। मुख्यमंत्री के इस फैसले के बाद प्रदेश के लाखों अधिकारी-कर्मचारी के चेहरे पर मुस्कान बिखर गया है।

कर्मचारी नेता कमल वर्मा ने NPG से बातचीत में बताया कि

“मुख्यमंत्री ने कर्मचारी संगठनों के सामने इस बात की घोषणा की है कि 1 जुलाई से सभी का इंक्रीमेंट होगा, हालांकि वित्तीय स्थिति अभी बेहतर नहीं होने की वजह से वेतन वृद्धि का लाभ जनवरी में नकदी के रूप में मिलेगा, वहीं जनवरी में होने वाले वेतन वृद्धि का नकद लाभ जुलाई में मिलेगा, ये घोषणा सभी कर्मचारियों और अधिकारियों के लिए बहुत बड़ी सौगात है हम मुख्यमंत्री का आभार जताते हैं”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

error: Content is protected By NPG.NEWS!!