शर्मनाक : बाप ने ही घोट दिया अपने बेटे का गला….पानी लाने से इनकार के बाद बौखलाये पिता ने दिया वारदात को अंजाम… 24 घंटे छुपाये रखा शव को अपने घर में

धमतरी 27 अप्रैल 2020। जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आयी है। यहां पर एक बाप  ने अपने ही बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी। खुलासा ना हो इसके लिए शव को घर में ही छुपाकर रख लिया। ह्त्या  का कारण मामूली विवाद बताया जा रहा है। घटना  मगरलोड, करेली बाड़ी थाना क्षेत्र के ग्राम भेंड्री की है।

जानकारी के मुताबिक आरोपी परमेश्वर साहू की पत्नी भी काम करती है। पत्नी के काम पर जाने के बाद परमेश्वर ने अपने 13 साल के बेटे सागर साहू को पानी लाने बोला, लेकिन बेटे ने पानी लाने से मना कर दिया, जिसके बाद दोनों में बहस शुरू हो गयी। जिसके बाद गुस्से में परमेश्वर साहू ने अपने बेटे का गला घोंट दिया। हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया, लेकिन कुछ देर बाद पुलिस ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पुलिस पूछताछ में कबूल किया हैं कि उसी ने ही इस हत्या को अंजाम दिया है।

हत्या के बाद आरोपी ने बेटे के शव को पास रखे टावेल से लपेटकर पलंग के नीचे रख दिया। एक दिन तक घर में ही रखकर हत्या की बात पत्नी से छुपाकर रखी। जब आरोपी को बेटे की हत्या की आत्मग्लानी होने लगी तो इसकी जानकारी गांव के सरपंच को देकर वो भाग निकला। पुलिस ने आरोपी पिता को घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ हत्या और साक्ष्य छुपाने  के तहत अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.