Begin typing your search above and press return to search.

एकता कपूर करने जा रही है शादी ! ‘मिस्ट्री मैन’ संग शेयर फोटो हुआ वायरल, कहा- जल्द खुलासा करेंगे….

एकता कपूर करने जा रही है शादी ! ‘मिस्ट्री मैन’ संग शेयर फोटो हुआ वायरल, कहा- जल्द खुलासा करेंगे….
X
By NPG News

मुंबई 16 दिसंबर 2020। टीवी सीरियल और फिल्म निर्माता एकता कपूर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है. इस फोटो को देख लोग एकता की शादी की अटकलें लगाने लगे हैं. इस फोटो में एकता के साथ एक हैंडसम लड़का नजर आ रहा है. ये तस्वीर सामने आने के बाद ही इंटरनेट पर छा गई है. एकता कपूर अपने खास दोस्त के साथ बेहद कैंडिड मूड में सेल्फी क्लिक की है.

कुछ समय से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि एकता कपूर जल्द ही शादी करने जा रही हैं. वे अपने करीबी दोस्त तनवीर बुकवाला से शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं.इस बारे में अभी तक एकता की तरफ से कुछ नहीं बताया गया है. लेकिन जिस अंदाज में एकता ने तनवीर संग फोटोज शेयर की हैं, वो देख फैन्स अब यहीं कह रहे हैं कि एकता शादी करने जा रही हैं.

तनवीर संग फोटो शेयर करते हुए एकता ने भी खास कैप्शन लिखा है. वे कहती हैं- हम बहुत जल्द वहां, मैं आप सभी को जल्द बताऊंगी . एकता का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर चुका है.उनका ये पोस्ट सभी को ना सिर्फ उत्साहित कर रहा है बल्कि ये सोचने पर मजबूर कर रहा है कि एकता को अपना ड्रीम मैन मिल गया है. सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है.

वैसे सिर्फ एकता ने ही ऐसी तस्वीरें शेयर नहीं की हैं. बल्कि तनवीर की तरफ से भी एकता संग कई फोटोज शेयर की गई हैं. उन्होंने भी कमेंट करते हुए लिखा है- इस दोस्ती को रिश्तेदारी में बदलने का वक्त आ गया है.

Next Story