Begin typing your search above and press return to search.

Npg की खबर का असर: आधे घंटे के भीतर जांजगीर SP ने आदेश बदला…….. DSP से तीन थाने छीने गए

Npg की खबर का असर: आधे घंटे के भीतर जांजगीर SP ने आदेश बदला…….. DSP से तीन थाने  छीने गए
X
By NPG News

रायपुर 22 जनवरी 2021। IG की कार्रवाई के निर्देश का मजाक उड़ाने की खबर NPG में जैसे ही प्रकाशित हुई.. पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। चंद मिनटों बाद ही SP ने अपना आदेश पलटते हुए DSP संदीप मित्तल को ट्रैफिक से छुट्टी हो गयी, बल्कि उनसे तीन थानों का चार्ज भी छिन लिया गया। अब संदीप के पास सिर्फ शिवरीनारायण थाना का चार्ज है। आपको बता दें कि कुछ देर पहले ही NPG ने ट्रैफिक डीएसपी संदीप मित्तल के खिलाफ IG की कार्रवाई के निर्देश के बजाय और पावरफुल बनाने की खबर प्रसारित की थी।

संदीप मित्तल के साथ दो अन्य अधिकारियों के भी ट्रांसफर आर्डर जारी हुए हैं। संजय कुमार महादेवा को थाना बलौदा भेजा गया है, वहीं एसडीओपी दिनेश्वरी नंद को अब नावागढ़, पामगढ़, अकलतरा, जांजगीर चौकी व नैला का चार्ज दिया गया है। वहीं संदीप को पुलिस लाइन भेजकर शिवरीनारायण का ही एकमात्र चार्ज दिया गया है।

ये भी जरूर पढ़िये

आईजी साहब के आदेश का ऐसा मजाकः जिस ट्रैफिक डीएसपी को हटाने का दिया आदेश, एसपी ने उसे सबडिवीजन बनाकर मलाईदार थाने सौंप दिया

आपको बता दें कि बिलासपुर रेंज के आईजी रतनलाल डांगी को जांजगीर दौरे के दौरान डीएसपी संदीप मित्तल के खिलाफ शिकायत मिली थी, जिसके बाद आईजी ने संदीप मित्तल को ट्रैफिस डीएसपी पद से हटाने के निर्देश दिये थे। लेकिन एसपी ने आईजी के निर्देश की परवाह नहीं की। हद तो तब हो गयी, जब संदीप मित्तल को ट्रैफिक के साथ-साथ तीन बड़े थाने और एक चौकी की भी जिम्मेदारी दे दी गयी। लेकिन एनपीजी ने जब इस भर्राशाही की खबर पोस्ट की तो विभाग ने हड़कंप मचा ही… कुछ ही मिनटों में आदेश भी जारी कर संदीप मित्तल को पुलिस लाइन भेज दिया गया।

Next Story