Begin typing your search above and press return to search.

वीडियो-शिक्षिका ने पतली कमरिया मोरी..गाने पर लगाए ठुमके, यूजर्स बोले-बचपन में ऐसी टीचर हमें क्यों नहीं मिली...

वीडियो-शिक्षिका ने पतली कमरिया मोरी..गाने पर लगाए ठुमके, यूजर्स बोले-बचपन में ऐसी टीचर हमें क्यों नहीं मिली...
X
By NPG News

NPG न्यूज़: आजकल के शिक्षकों का पढ़ाने का तरीका थोड़ा बदल गया है. वे बच्चों को नाचते-गाते हुए पढ़ाते नजर आते हैं, जिससे बच्चे कोई भी चीज जल्दी सीख सकें. हालांकि कुछ टीचर ऐसे भी होते हैं, जो पढ़ाने और खेल-खेल में बच्चों को कुछ सिखाने के बजाय खुद ही मस्ती में चूर हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही एक टीचर का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है, वीडियो सामने आने के बाद लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वहीं वीडियो देख कुछ यूजर्स कमेंट सेक्शन में टीचर को सस्पेंड करने की मांग करने की मांग कर रहे हैं.

वीडियो में क्लासरूम के अंदर साड़ी पहने एक महिला टीचर जमकर डांस करती नजर आ रही हैं, जिनके साथ-साथ छोटे-छोटे बच्चों को भी थिरकते देखा जा सकता है. वीडियो में टीचर क्लासरूम में भोजपुरी गाने 'पतली कमरिया मोरी' पर जमकर डांस करती नजर आ रही हैं.

वीडियो को देख यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, 'ऐसा टीचर हमें बचपन में क्यों नहीं मिला.' सोशल मीडिया पर इस टीचर को लोग खूब ट्रोल कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने लिखा कि, 'एक टीचर को इस तरह से क्लास में डांस करना शोभा नहीं देता है. हालांकि, वहीं कुछ लोगों ने वीडियो की तरीफ भी की है और इसे टीचर का निजी मामला बता रहे हैं.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'इस टीचर को तुरंत सस्पेंड कर दिया जाना चाहिए.'

एक यूजर ने लिखा- ये कहां का स्कूल है. हमारे टाइम तो ऐसा नहीं था. दूसरे ने लिखा- A,B,C,D पढ़ने के उम्र में बच्चों के सामने ऐसा करने से उन पर क्या असर पड़ेगा? वहीं, एक अन्य यूजर ने कहा- हमारी मैडम तो हाथ में डंडा लेकर पढ़ाती थी.

कुछ यूजर्स का कहना था कि पढ़ाई के साथ मनोरंजन जरूरी है. बच्चों को खेल-खेल में पढ़ाना भी एक कला है. एक शख्स ने कमेंट कर कहा- मस्ती के साथ शिक्षा, इसे डांस टीचर होना चाहिए.

इस वीडियो को 'जिंदगी गुलजार है' नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है- 'बचपन में ऐसी टीचर हमें क्यों नहीं मिली.' अपलोड किए जाने के बाद से इसे अब तक 38 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. सैकड़ों यूजर्स ने इस पर कमेंट भी किया है.

Next Story