Begin typing your search above and press return to search.

Swami Atmanand School: स्‍वामी आत्‍मानंद स्‍कूल के संविदा कर्मचारियों के वेतन को लेकर लोक शिक्षण संचालनालय ने जारी किया यह आदेश...

Swami Atmanand School: प्रदेश के स्‍वामी आत्‍मानंद स्‍कूलों में संविदा में कार्यरत कर्मचारियों को वेतन भुगतान को लेकर लोक शिक्षण संचालनालय ने सभी जिला शिक्षा अधिकारियों को निर्देश जारी कर दिया है।

Swami Atmanand School: स्‍वामी आत्‍मानंद स्‍कूल के संविदा कर्मचारियों के वेतन को लेकर लोक शिक्षण संचालनालय ने जारी किया यह आदेश...
X
By Sanjeet Kumar

Swami Atmanand School: रायपुर। स्‍वामी आत्‍मानंद स्‍कूलों में संविदा कार्यरत कर्मचारियों को जल्‍द ही वेतन मिल जाएगा। लोक शिक्षण संचालनालय ने इस संबंध में सभी जिला शिक्षा अधिकारियों और स्‍वामी आत्‍मानंद स्‍कूल के सचिव को पत्र जारी किया है। इसमें कहा गया है कि स्‍वामी आत्‍मानंद स्‍कूल के कर्मचारियों को उत्‍कृष्‍ट शाला संचालन योजना करने की सहमति दी गई है।

अफसरों ने बताया 4 मई को स्‍कूल शिक्षा विभाग ने स्‍वामी आत्‍मानंद स्‍कूलों के कर्मचारियों को उत्‍कृष्‍ट शाला संचालन योजना के प्राप्‍त अनुदान से वेतन भुगतान करने की सहमति दी गई थी।

बता दें कि हाल ही में कांग्रेस की तरफ से एक बयान जारी किया गया था जिसमें कहा गया था कि स्‍वामी आत्‍मानंद स्‍कूलों में कार्यरत कर्मचारियों को 5 महीने से वेतन नहीं दिया जा रहा है। प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि स्कूलों को बंद करने की साजिश के तहत आत्मानंद स्कूलों के शिक्षकों को जब से भाजपा की सरकार बनी है तब से वेतन नहीं दिया जा रहा ताकि संविदा के आधार नियुक्त शिक्षक धनाभाव में स्कूल छोड़ दें और स्कूलों को बंद करने का बहाना खोजा जा सके।


Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story