Begin typing your search above and press return to search.

CG News-शिक्षक सस्पेंड: छात्र के सामने बैठ कर शिक्षक ने पी शराब, फ़ोटो वायरल होने के बाद निलंबित

Bijapur News
X
By NPG News

जशपुर। स्कूल में छात्र के सामने बैठ कर शराब पीने के मामले में शिक्षक को निलंबित कर दिया गया है। एक दिन पहले भी डीईओ के निरीक्षण में स्कूल में शिक्षक नशे में धुत्त मिला था। उसे भी निलंबित कर दिया गया था। उसके दूसरे ही दिन शिक्षक का स्कूल में शराब पीते फ़ोटो वायरल हो गया ज़िसमें कार्यवाही की गई हैं।

पत्थलगांव विकासखंड के शासकीय आदर्श प्राथमिक शाला सुकबासपार ( रोकबहार) में गौरीशंकर भगत सहायक शिक्षक एलबी के पद पर पदस्थ है। कल उनका स्कूल में एक नाबालिक छात्र के सामने बैठ कर शराब पीने का फोटो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। जिसकी जांच करवाने पर वे प्रथम दृष्टया मामला सही मिला। जिसके बाद देर शाम को जिला शिक्षा अधिकारी जशपुर ने उन्हें निलंबित कर दिया।

निलंबन अवधि में उनका मुख्यालय विकासखंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय पत्थलगांव नियत किया गया है। ज्ञातव्य है कि कल हुई कार्यवाही को मिला कर कुल 14 शिक्षक विद्यालयीन समय मे शराबखोरी करते मिले हैं, जिन पर निलंबन की कार्यवाही की जा चुकी है। अब ऐसी स्थिति से बचने के लिए शिक्षकों को स्कूली समय मे शराब नही पीने का शपथ पत्र भरने के निर्देश जिला शिक्षा अधिकारी ने दिए हैं। साथ ही एफआईआर करवाने की चेतावनी भी दी है।

Next Story