Begin typing your search above and press return to search.

शिक्षक की पिटाई: वीडियो गेम छीनने पर छात्र ने टीचर को पीटा, लात-मुक्के भी जमकर बरसाए...देखिए वीडियो....

शिक्षक की पिटाई: वीडियो गेम छीनने पर छात्र ने टीचर को पीटा, लात-मुक्के भी जमकर बरसाए...देखिए वीडियो....
X

शिक्षक की पिटाई

By NPG News

मुंबई I सोशल मीडिया पर एक हैरान करने वाला मामला समाने आया है. जिसमें एक छात्र से वीडियो गेम छीनने पर टीचर को बहुत बुरी तरह पीटा. छात्र की पिटाई में टीचर गंभीर रूप से घायल हो गया जिसके बाद टीचर को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

मीडिया खबर के मुताबिक, अमेरिका के फ्लोरिडा के मतांजस हाई स्कूल में एक छात्र ने अपने शिक्षक के सहयोगी को बुरी तरह पीटा क्योंकि उसने छात्र का वीडियो गेम छीन लिया था. फ्लैग्लर काउंटी शेरिफ कार्यालय ने हमले का एक वीडियो जारी किया, जिसमें एक छात्र को शिक्षक के सहयोगी के पास दौड़ते हुए पहुंचा और उसे जमीन पर धकेलकर फिर लात से मारते हुए देखा जा सकता है. फ्लैग्लर काउंटी शेरिफ के कार्यालय ने बताया कि ये घटना तब हुई जब शिक्षक के सहयोगी ने कक्षा के दौरान छात्र का निन्टेंडो स्विच छीन लिया. छात्र पर आरोप लगाया गया कि उसने टीचर के सहयोगी को तबतक पीटा और लात से मारा जबतक कि लोगों ने उसे जबरन नहीं हटाया. हिंसक हमले में घायल शिक्षक कई मिनट तक लेटे रहने के बाद खड़े हो पाए. एक शेरिफ रिक स्टेली ने बताया कि शिक्षक को मारा जा सकता था. देखिए वीडियो...

स्टेली ने कहा कि यह एक मर्डर हो सकता था. जब आप लोगों को इस तरह नीचे धकेलते हैं और उनके सिर पर चोट करते हैं तो आप परिणाम नहीं जानते कि क्या होगा. शिक्षक के सहयोगी को घायल हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. माना जा रहा है कि उसकी पसलियां टूट गई हैं और महत्वपूर्ण चोटें आई हैं, हालांकि, शेरिफ के कार्यालय को उसकी चोटों की पूरी जानकारी नहीं है. आरोपी छात्र पढ़ने में कमजोर है और उसे एक्स्ट्रा पढ़ाई की जरूरत है. उसके ऊपर हिंसक हमले और शारीरिक नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया गया है.

Next Story