Begin typing your search above and press return to search.

Ratlam Teacher Suspended: नशे में धुत शिक्षक ने काटी छात्रा की चोटी, हो गए सस्पेंड, कलेक्टर ने दिए FIR के निर्देश

Ratlam Teacher Suspended:

Ratlam Teacher Suspended: नशे में धुत शिक्षक ने काटी छात्रा की चोटी, हो गए सस्पेंड, कलेक्टर ने दिए FIR के निर्देश
X
By Neha Yadav

रतलाम: मध्य प्रदेश के रतलाम जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आता है. एक सरकारी स्कूल के टीचर शराब पीकर स्कूल पहुंचे. इतना ही नहीं टीचर नशे में इस कदर धुत था कि छात्रा की चोटी काट दी. इस मामले में शिक्षक दिवस के दिन ही टीचर को ससपेंड कर दिया गया है.

जानकारी एक मुताबिक़, घटना रावटी केप्राथमिक विद्यालय सेमल खेड़ी 2 का है. बुधवार, 4 सितम्बर को सहायक शिक्षक वीर सिंह मेड़ा शराब पीकर नशे में धुत होकर स्कूल पहुंचा था. उसने 5वीं की एक छात्रा की छोटी काट दी. इस दौराम बच्ची रोने लगी. बच्ची की चीख पुकार सुनकर अन्य लोग वहां पहुंचे. जिसे देख सभी हैरान रह गए. किसी ने एक घटना का वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया.

टीचर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि टीचर के हाथ में कैंची है. पास ही रोती हुई छात्रा खड़ी है. वीडियो में सुना जा सकता है स्कूल में शोर की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचते हैं. जब लोगों ने शिक्षक को बाल काटने से रोका और आपत्ति जताई तो शिक्षक कहने लगा, "तुम वीडियो बना सकते हो लेकिन कोई मेरा कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा. "

वीडियो वायरल होने के बाद मामला कलेक्टर राजेश बाथम के संज्ञान में आया. जिसके बाद उन्होंने सहायक आयुक्त (आदिम जाति) रंजना सिंह को जांच के आदेश दिए. गुरुवार शिक्षक दिवस के दिन आदिम जाति कल्याण विभाग के अधिकारी जांच के लिए स्कूल पहुंचे. अधिकारियों ने बच्ची और अन्य लोगों से पूछताछ की. बच्ची ने अफसरों को अपनी कटी हुई चोटी भी दिखाई. उसके बाद जांच के आधार पर सहायक शिक्षक वीर सिंह मेड़ा को निलंबित कर दिया गया है.

इसके अलावा रतलाम कलेक्टर राजेश बाथम ने आगे की जांच के आदेश दिए हैं. कलेक्टर बाथम ने कहा कि मेधा के खिलाफ आपराधिक मामला भी दर्ज किया जाएगा.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story