Begin typing your search above and press return to search.

Rajnandgaon News: DEO अपने व्‍यवहार के लिए जताया खेद: हो गई शिक्षकों की वैकल्पिक व्‍यवस्‍था, कलेक्‍टर ने भी लिया स्‍कूल का जायजा

Rajnandgaon News: राजनांदगांव जिला में स्‍कूल में शिक्षकों की मांग को लेकर पहुंचे बच्‍चों के साथ डीईओ के दुर्व्यवहार का मामल गरमाते ही पूरा प्रशासन हरकत में आ गया। कलेक्‍टर और डीईओ दोनों ने स्‍कूल जाकर बच्‍चों से मुलाकात की।

Rajnandgaon News: DEO अपने व्‍यवहार के लिए जताया खेद: हो गई शिक्षकों की वैकल्पिक व्‍यवस्‍था, कलेक्‍टर ने भी लिया स्‍कूल का जायजा
X
By Sanjeet Kumar

Rajnandgaon News: रायपुर। राजनांदगांव में डीईओ कार्यालय के बाहर रोती- बिलखती बच्चियों का वायरल वीडियो का असर हुआ है। वीडियो के वायरल होते ही पूरा प्रशासन हरकत में आ गया। कलेक्‍टर संजय अग्रवाल खुद डोंगरगढ़ विकासखंड के आलीवारा स्‍कूल पहुंचे और बच्‍चों से मुलाकात की। जिला शिक्षा अधिकारी अभय जायसवाल भी पहुंचे और उन्‍होंने अपने व्‍यवहार के लिए खेद व्‍यक्‍त किया।

जिला शिक्षा अधिकारी अभय जायसवाल डोंगरगढ़ विकासखंड के ग्राम आलीवारा के शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में शिक्षकों की कमी को लेकर आवेदन मिलने पर ग्राम आलीवारा पहुंचे और वहां अभिभावकों एवं विद्यार्थी से बात की तथा स्कूल में शिक्षक की वैकल्पिक व्यवस्था की।

शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय आलीवारा में बच्‍चों से बात करते कलेक्‍टर संजय अग्रवाल।

प्रशासन की तरफ से बताया गया कि जनदर्शन में विद्यार्थी स्कूल में शिक्षकों की कमी को लेकर पहुंचे थे। जिस पर जिला शिक्षा अधिकारी ने ग्राम आलीवारा जाकर अभिभावकों और विद्यार्थियों से बात की और खेद प्रगट किया। अभिभावकों एवं विद्यार्थियों ने बताया कि जिला शिक्षा अधिकारी ने विद्यार्थियों की सुरक्षा को देखते हुए चिंतित होकर वस्तुस्थिति समझाने की कोशिश की थी और हमारे द्वारा नहीं समझ पाने के कारण हम सभी नाराज हो गए थे। लेकिन आज वे स्वयं आए और उन्होंने शिक्षक की वैकल्पिक व्यवस्था कर दी है, जिससे हम सब संतुष्ट है। विद्यार्थियों ने उनकी बातों को गलत समझने के लिए खेद व्यक्त किया।

क्‍या है पूरा मामला: जानने के लिए यहां क्लिक करें

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story