Begin typing your search above and press return to search.

प्राचार्य के खिलाफ FIR दर्ज: 9वीं के तीन छात्रों की प्रिंसिपल ने पाइप से की बेदम पिटाई...

स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी स्कूल

प्राचार्य के खिलाफ FIR दर्ज: 9वीं के तीन छात्रों की प्रिंसिपल ने पाइप से की बेदम पिटाई...
X
By NPG News

जांजगीर- चाम्पा। स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी स्कूल के प्राचार्य ने 9 वीं कक्षा के तीन छात्रों की प्लास्टिक पाइप से पिटाई कर दी। जिससे छात्रों का खून जम गया और निशान पड़ गया। पुलिस ने छात्र के पिता की शिकायत पर प्राचार्य के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। घटना बलौदा थाना क्षेत्र की है।

मिली जानकारी के अनुसार बलौदा में स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी विद्यालय संचालित है। वहां अनिल शर्मा प्राचार्य है। हाईस्कूल कैम्पस में ही प्राथमिक स्कूल भी है। यहां सुबह की पाली में हिंदी मीडियम व दोपहर की पाली में अंग्रेजी मीडियम स्कूल लगता है। 1 जनवरी को 9वीं का छात्र स्कूल गया था। दोपहर ढाई बजे जब लंच ब्रेक हुआ तो वह परिसर में ही संचालित प्रायमरी स्कूल में चला गया।

दरअसल छात्रों के अनुसार प्रायमरी स्कूल में रसोइए द्वारा बोला गया है कि यदि खाना बच जाता है तो दूसरे बच्चे भी मांग कर खा सकतें हैं। जब छात्र लंच ब्रेक में मध्याहन भोजन कर रहा था तभी स्कूल में ही पढ़ने वाले उसके दो अन्य साथी भी वहां आये और उसे यह कह कर बुलाने आये कि चलो अब लंच ब्रेक खत्म होने वाला है। उसी समय तीनों छात्रों को प्रायमरी विंग में प्रिंसिपल अनिल शर्मा ने देख लिया।

हाईस्कूल के छात्र होने के बावजूद भी प्रायमरी स्कूल में जाकर मध्याहन भोजन खाये जाने से नाराज प्राचार्य अनिल शर्मा ने स्कूल परिसर में नल लगाने के लिए पड़े प्लास्टिक नल पाइप से तीनों छात्रों की जमकर पिटाई कर दी। साथ ही गाली देते हुए कहा कि जाओ जिसको बुलाना है बुला लो,मैं किसी से नही डरता। मारपीट से छात्रों के शरीर में निशान पड़ गया। जब बच्चे घर वापस आये तो उनके परिजनों ने चोट का निशान देखकर उनसे पूछताछ की। और फिर बलौदा थाने में जाकर इसकी शिकायत की। बलौदा पुलिस ने प्राचार्य अनिल शर्मा के खिलाफ धारा 294,323 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

Next Story