Begin typing your search above and press return to search.

नशेड़ी टीचर सस्पेंड: नशे में धुत्त शिक्षक मचा रहा था हंगामा, औचक निरीक्षण में पहुंच गए बीईओ, निलंबित...

Bijapur News
X
By NPG News

अंबिकापुर। नशे में धुत्त शिक्षक स्कूल में हंगामा मचा रहे थे। इसी दौरान बीईओ स्कूल के औचक निरीक्षण में पहुँच गए। शिक्षक बीईओ को इतने नशे में मिले की खड़े नही हो पा रहे थे। उनका मेडिकल करवा कर उनका पंचनामा करवाने पर शराब के नशे में होने की पुष्टि हुई। जिसके बाद शराबी शिक्षक को निलंबित एलबी नागेश्वर राम नागदेव कर दिया गया।

सरगुजा जिले के सीतापुर ब्लॉक के संकुल शिवनाथपुर अंतर्गत प्राथमिक शाला ढोढ़ीपारा में सीतापुर ब्लॉक के बीईओ औचक निरीक्षण में पहुँचे हुए थे। यहां सहायक शिक्षक एलबी नागेश्वर राम नागदेव बीईओ के सामने ही शराब के नशे में धुत होकर स्कूल पहुँचे और फर्श पर बैठ गए। नशे में शिक्षक को देखकर बच्चे उनसे दूर भाग गए। और शिक्षक ने स्कूल में चिल्ला चिल्ला कर हंगामा मचाना शुरू कर दिया। बीईओ के कहने पर भी वह फर्श पर खड़े नही हो पा रहे थे।

शिक्षक की स्थिति देखकर गाँव के सरपंच, पंच और संकुल समन्वयक की मौजूदगी में नशे में धुत शिक्षक का मेडिकल करवाया गया। शराब के नशे में धुत होने पर जिला शिक्षा अधिकारी को प्रतिवेदन बना कर भेजा गया। तब डीईओ संजय गुहे ने शिक्षक को निलंबित कर दिया।इन्हें बतौली बीईओ कार्यालय संलग्न किया है।

Next Story