Begin typing your search above and press return to search.

नकल करते पाये जाने पर 2 छात्रों की शिक्षक ने की बेदम पिटाई, घायल छात्र अस्पताल में भर्ती, FIR दर्ज

नकल करते पाये जाने पर 2 छात्रों की शिक्षक ने की बेदम पिटाई, घायल छात्र अस्पताल में भर्ती, FIR दर्ज
X
By NPG News

रायगढ। नकल मारने के आरोप में अंग्रेजी के शिक्षक ने दसवीं क्लास के 2 छात्रों को इतना पीटा कि दोनों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाना पड़ा। छात्रों के परिजनों ने थाने में भी इसकी शिकायत दी है। मामला घरघोड़ा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार रायगढ़ जिले के घरघोड़ा ब्लॉक में स्थित टेंड़ा नवापारा हाई स्कूल में कल सुबह क्लास लगी थी। इस दौरान सुबह 11 बजे अंग्रेजी के शिक्षा ईमेल सोरेन ने दसवीं क्लास के छात्रों को कुछ सवाल याद करने के लिए कहा और क्लास से चले गए। उसके बाद जब वापस क्लास में आए तो उन छात्रों को सवाल के जवाब लिखने के लिए कहां। जब सभी छात्र उत्तर लिख रहे थे तो दसवीं के 16 वर्षीय 2 छात्रों की पुस्तक खुली थी।

नाराज अंग्रेजी के शिक्षक ईमेल सोरेन ने उन पर नकल का आरोप लगा डंडे से जमकर पिटाई कर दी। जिससे उनको काफी चोटें आई है। जब घायल छात्र घर पहुंचे तो उन्हें परिजनों द्वारा इलाज के लिए घरघोड़ा अस्पताल में भर्ती कराया गया और उनकी एक्सरे रिपोर्ट निकलवा कर घरघोड़ा थाने में शिकायत की। पुलिस ने आरोपी शिक्षक ईमेल सोरेन के खिलाफ गाली गलौज व मारपीट की धारा 323,294 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

Next Story