Begin typing your search above and press return to search.

Mohla Manpur/GPM: दो शिक्षक निलंबित, एक को डीपीआई, दूसरे को DEO ने किया निलंबित

Mohla Manpur/GPM: दो शिक्षक निलंबित, एक को डीपीआई, दूसरे को DEO ने किया निलंबित
X
By Sandeep Kumar

मोहला मानपुर/जीपीएम। शराबी शिक्षकों पर निलंबन की कार्यवाही की गई है। एक मोहला मानपुर जिले में तो एक जीपीएम जिले में कार्यवाही की गई है। मोहला मानपुर जिले के मानपुर ब्लॉक के डॉक्टर भीमराव शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय औंधी के प्राचार्य कोमराज रामटेके का शराब पीते हुए वीडियो वायरल हुआ था। जिसकी शिकायत भी कलेक्टर को 9 जनवरी 2024 को जनदर्शन में हुई थी। कलेक्टर के प्रतिवेदन पर प्राचार्य कोमराज रामटेके को निलंबित किया गया है। निलंबन अवधि में उनका मुख्यालय जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय मोहला मानपुर नियत किया गया है।


जीपीएम जिले के मरवाही ब्लॉक के प्राथमिक शाला मौहारीटोला के सहायक शिक्षक एलबी सरजू सिंह धुर्वे के शराबखोरी की ऑडियो वीडियो क्लिप वायरल हुई थी। बीईओ द्वारा जब शिक्षक से मोबाइल पर बात की गई तब भी उनके द्वारा शराब के नशे में आने की बात स्वीकारी गई। जिसके बाद उन्हें निलंबित किया गया है। निलंबन अवधि में उनका मुख्यालय विकास खंड शिक्षा अधिकारी मरवाही का कार्यालय को नियत किया गया है। ज्ञातव्य है कि सरजू सिंह धुर्वे शराबखोरी के चलते पहले भी निलंबित हो चुके हैं।




Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story