Begin typing your search above and press return to search.

Korba Teacher Arrested: शिक्षिका के घर में घुसकर अधेड़ शिक्षक ने की छेड़खानी, आरोपी शिक्षक गिरफ्तार

Korba Teacher Arrested: शिक्षिका के घर में घुसकर अधेड़ शिक्षक ने की छेड़खानी, आरोपी शिक्षक गिरफ्तार
X

Crime News

By NPG News

कांकेर। शिक्षिका के घर घुस कर छेड़छाड़ करने वाले अधेड़ शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार किया। आरोपी शासकीय स्कूल में गणित का व्याख्याता है और पहचान का फायदा उठा शिक्षिका के घर घुस लज्जा भंग करने की बुरी नियत से छेड़छाड़ किया था। शिक्षिका की शिकायत पर अपराध दर्ज कर आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार किया गया है। मामला कांकेर के कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

कांकेर के कोतवाली थाने में 25 अप्रैल को बिलासपुर जिले निवासी पीड़िता ने एक लिखित शिकायत दर्ज करवाई। जिसमें उसने बताया कि वह बिलासपुर की रहने वाली है और कांकेर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के स्कूल में सहायक शिक्षक विज्ञान ( प्रयोगशाला) के पद पर पदस्थ है। वह कोतवाली थाना क्षेत्र में ही किराए का मकान लेकर रहती है उसका स्कूल शिक्षा विभाग में ही कार्यरत व्याख्याता अखिलेशकर शर्मा से जान पहचान थी। अखिलेशकर शर्मा वर्तमान में शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय सिंगारभाट कांकेर में गणित के व्याख्याता के पद पर पदस्थ है। शिक्षिका ने अपनी शिकायत में बताया है कि 6 अप्रैल 2023 की दोपहर स्कूल खत्म होने के बाद वह अपने किराए के मकान में वापस लौटी और अपने बिस्तर में बैठ कर भोजन कर रही थी तब उस समय 55 वर्षीय अखिलेशकर शर्मा उसके किराए के मकान में पहुंचा और बिना खटखटाये अनुमति लिए जबरदस्ती घर में घुस गया। विभागीय जान पहचान होने के चलते शिक्षिका ने उसे कुर्सी में बैठने को कहा। आरोपी शिक्षक कुर्सी पर ना बैठते हुए पीड़िता जिस बिस्तर में बैठ कर खाना खा रही थी। तभी आरोपी शिक्षक आया और अश्लील हरकत करने लगा।


6 अप्रैल को हुई इस घटना की जानकारी लोक लाज के भय से शिक्षिका ने किसी को नहीं दी थी। इसके बाद 25 अप्रैल को कोतवाली थाना कांकेर में उपस्थित होकर लिखित आवेदन देकर घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने अपराध क्रमांक 121/2023 धारा 354,454 भादवि का अपराध कायम कर आरोपी शिक्षक अखिलेशकर शर्मा पिता चंद्रकांत शर्मा उम्र 54 वर्ष निवासी कोदाभाठ थाना कोतवाली जिला कांकेर को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा है।


Next Story