Begin typing your search above and press return to search.

Korba News: छात्रा से ट्यूशन में छेड़छाड़ और अश्लील हरकत, प्राचार्य गिरफ्तार

Korba News: छात्रा से ट्यूशन में छेड़छाड़ और अश्लील हरकत, प्राचार्य गिरफ्तार
X
By Sandeep Kumar Kadukar

कोरबा। कोरबा में शिक्षक जैसे पवित्र पेशे को बदनाम करने का मामला सामने आया है। प्राचार्य का पदभार सम्हालने के साथ ही अंग्रेजी पढ़ाने वाले शिक्षक ने गलत नियत से पहले छात्रा को अंग्रेजी विषय में कमजोर होने का झांसा देकर ट्यूशन पढ़ाने के लिए अपने घर बुलाया। फिर उसके साथ अश्लील हरकत कर दी। छात्रा ने इस बात की जानकारी अपने परिजनों को दी। जिसके बाद छात्रा के परिजनों ने शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। मामला दीपका थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार दीपका थाना क्षेत्र के प्राइवेट स्कूल में पांचवी कक्षा में स्कूली छात्रा अध्ययनरत है। वहां के प्राचार्य मोहम्मद सलीम खान स्कूल में अंग्रेजी विषय भी पढ़ाते है। शिक्षक ने छात्रा के माता-पिता को कहा कि आपकी बच्ची अंग्रेजी में कमजोर है और बोर्ड की वार्षिक परीक्षाओं में उसके प्रदर्शन पर असर पड़ेगा। यदि उसकी अंग्रेजी अच्छी करना चाहते हैं तो मेरे पास कोचिंग भेज दे। शिक्षक की बातों में आकर बच्ची के परिजनों ने बच्ची को शिक्षक के घर ट्यूशन भेजना शुरू कर दिया। जहां गलत नियत से शिक्षक ने छात्रा के साथ अश्लील हरकत कर दी।

रोते हुए छात्रा घर पहुंची और शिक्षक के घर आगे से ट्यूशन पढ़ने जाने के लिए मना करने लगी। परिजनों के पूछने पर छात्रा ने शिक्षक के कृत्य की जानकारी दी जिसके बाद परिजन छात्रा को दीपका थाना लेकर पहुंचे। यहां पुलिस ने पॉक्सो अधिनियम और छेड़छाड़ की धारा दर्ज कर आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story