Begin typing your search above and press return to search.

Korba Newa शिक्षिका ने दो पेज के सुसाइड नोट में अपनी पदस्थापना से लेकर सैलरी और रिटायरमेंट तक की लिखी जानकारी, फिर कर ली खुदकुशी

,

Korba Newa शिक्षिका ने दो पेज के सुसाइड नोट में अपनी पदस्थापना से लेकर सैलरी और रिटायरमेंट तक की लिखी जानकारी, फिर कर ली खुदकुशी
X
By NPG News

Korba Newa कोरबा। बालको थाना क्षेत्र में 44 वर्षीया शिक्षिका ने घर मे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुँची पुलिस को शिक्षिका के शव के पास से दो पेज का सुसाइड नोट मिला है। हालांकि आत्महत्या के कारणों का सुसाइड नोट में भी उल्लेख नही है। पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुटी है। मामला बालको थाना क्षेत्र का है।

बालको थाना अंतर्गत सेक्टर-3 में 44 वर्षीय शिक्षिका नीता यादव रहती थी। वह बालको के शासकीय स्कूल में शिक्षिका है। 2008 में पहले पति से तलाक के बाद उन्होंने बालको के भगवान यादव से दूसरी शादी की थी। बताया जाता है कि शिक्षिका नीता यादव का मायका सीतामढ़ी में है। उनकी पहली शादी कुछ ही साल चली फिर पहले पति से उन्होंने तलाक ले लिया था। सूचना मिलने पर पहुँची पुलिस ने शव के पास से सुसाइड नोट जब्त किया और शव को पंचनामा करवा पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

हालांकि अभी सुसाइड नोट में भी आत्महत्या के कारणों का स्प्ष्ट पता नही चल पाया है। दो पन्नो के सुसाइड नोट में शिक्षिका ने खुद की मर्जी से सुसाइड करने की बात लिखी है। साथ ही अपनी पहली पोस्टिंग से लेकर अपनी तनख्वाह व रिटायरमेंट के बारे में जानकारी लिखी है। पुलिस ने सुसाइड नोट को जब्त कर लिया है और मर्ग कायम कर आत्महत्या के कारणों की जांच में जुटी है।

Next Story