Begin typing your search above and press return to search.

Kondgaon: अधीक्षिका व शिक्षक सस्पेंड, गर्ल्स हॉस्टल में मिला अधीक्षिका का शिक्षक पति, एसडीएम ने पकड़ा रंगे हाथ, दोनों निलंबित

Kondgaon News:–गर्ल्स हॉस्टल में छात्रावास अधीक्षिका अपने शिक्षक पति के साथ रात को मौजूद थी। एसडीएम ने अपने औचक निरीक्षण में पकड़ा। जिसके बाद दोनों पति-पत्नी को निलंबित कर दिया गया है।

Kondgaon: अधीक्षिका व शिक्षक सस्पेंड, गर्ल्स हॉस्टल में मिला अधीक्षिका का शिक्षक पति, एसडीएम ने पकड़ा रंगे हाथ, दोनों निलंबित
X
By Sandeep Kumar

Kondgaon News कोंडागांव। गर्ल्स हॉस्टल में अधीक्षिका के पति को एसडीएम ने निरीक्षण के दौरान पकड़ा है। नियम विरुद्ध तरीके से अधीक्षिका ने अपने शिक्षक पति को हॉस्टल बुला लिया था और रात को भी रुकने का नियम न होने के बावजूद पति को अपने साथ रखा था। एसडीएम ने निरीक्षण के दौरान दोनों को रंगे हाथों पकड़ा। एसडीएम के प्रतिवेदन के बाद दोनों को निलंबित कर दिया गया है।

पूरा मामला प्री मैट्रिक कन्या छात्रावास कोंडागांव का है। यहां छात्रावास अधीक्षिका के चार्ज में सहायक शिक्षक एलबी नीता मंडावी है। उनके पति नरसिंह मंडावी भी सहायक शिक्षक है। वर्तमान में वे सहायक शिक्षक सह छात्रावास अधीक्षक बालक आश्रम कारसिंग के पद पर पदस्थ है। छात्रावास हेतु नियम है कि छात्रावास अधीक्षिका यदि अपने परिवार के साथ निवासरत है तो छात्रावास और निवास का प्रवेश द्वार अलग-अलग होना चाहिए। इसके साथ ही शाम 6 से सुबह 6 तक महिला छात्रावास में पुरुषों का प्रवेश वर्जित है। इसके बावजूद नियमों का उल्लंघन कर सहायक शिक्षक आए दिन अपनी पत्नी से मिलने रात को प्री मैट्रिक कन्या छात्रावास में जाते थे।

एसडीएम के औचक निरीक्षण के दौरान कन्या छात्रावास में छात्रावास अधीक्षिका के पति को भी मौजूद पाया। एसडीएम द्वारा जांच करने पर छात्रावास की महिला होमगार्ड और भृत्य ने भी अधीक्षिका के पति के हमेशा सुबह के अलावा शाम को भी आते रहने की पुष्टि की।

एसडीएम के जांच प्रतिवेदन के बाद जिला शिक्षा अधिकारी ने सहायक शिक्षक एलबी सह प्रभारी अधीक्षिका प्री मैट्रिक कन्या छात्रावास कोंडागांव नीता मंडावी को निलंबित कर दिया है।

वही उनके पति सहायक शिक्षक सह छात्रावास अधीक्षक बालक आश्रम कारसिंग के पद पर पदस्थ नरसिंह मंडावी को भी निलंबित कर दिया है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story