Begin typing your search above and press return to search.

Kawardha News-शिक्षक सस्पेंड: टीचर ने स्कूल को बनाया मयखाना, क्लास रूम में ही पीने लगा शराब...

Kawardha News-शिक्षक सस्पेंड: टीचर ने स्कूल को बनाया मयखाना, क्लास रूम में ही पीने लगा शराब...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

कवर्धा। फ्लावर लेकर स्कूल पहुंचे शिक्षक कर ग्रामीणों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद ग्रामीणों ने जमकर नारेबाजी की। इसके बाद जिला शिक्षा अधिकारी ने सहायक शिक्षक को निलंबित कर दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार पांडा तराई ब्लॉक के सरईपतेरा शासकीय शासकीय प्राथमिक शाला में रामअवतार जायसवाल सहायक शिक्षक के पद पर पदस्थ है। कल शुक्रवार को वे बोतल में शराब लेकर स्कूल पहुंच गए थे। ग्रामीणों ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। ग्रामीणों के अनुसार यह शिक्षक स्कूल में ही शराब पीने लगता है। बच्चों ने अपने बालकों को शिक्षक की हरकत के बारे में बताया था। ग्रामीणों ने शिक्षक को रंगे हाथों पकड़ने की योजना बनाई। शुक्रवार को शिक्षक जब शराब लेकर फिर से स्कूल पहुंचे तो उन्होंने सहायक शिक्षक राम अवतार जायसवाल को वीडियो बनाया और सोशल मीडिया वायरल कर दिया। इसके बाद ग्रामीण स्कूल के सामने इकट्ठे हो गए और शिक्षक के खिलाफ प्रदर्शन करने लगे। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं को भी जानकारी मिलने पर वह भी मौके पर पहुंचे और नारेबाजी शुरू की।

जिसके बाद पांडातराई पुलिस भी मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की शिकायत पर पंचनामा बना शराब की जब्ती की। ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए जिला शिक्षा अधिकारी एमके गुप्ता ने सहायक शिक्षक रामअवतार जायसवाल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। नीचे देखें आदेश...

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story