Begin typing your search above and press return to search.

Janjgir- champa Shikshak Suspend News: मारपीट करने वाले दो शिक्षक निलंबित, लिपिक पर भी गिरी गाज...

Bijapur News
X
By NPG News

Janjgir-Champa News । शराब सेवन कर स्कूल आने वाले शिक्षक बच्चों की लगातार पिटाई करते थे। इसके अलावा एक अन्य शिक्षक ने अपने स्कूल में पदस्थ दूसरे शिक्षक के साथ हाथापाई कर दी थी। इसके चलते दोनों को जिला शिक्षा अधिकारी ने निलंबित कर दिया है। साथ ही बिना सूचना के कार्यालय से अनुपस्थित रहने वाले व स्थापना संबंधी जानकारी कंप्यूटर से हटाकर पेन ड्राइव में रखने वाले लिपिक को भी निलंबित किया गया है।

अकलतरा ब्लाक के अमोरा में शासकीय प्राथमिक शाला अमोरा के प्रधान पाठक ईश्वर नेताम पर स्कूल से अनाधिकृत रूप से अनुपस्थित रहने, शराब का सेवन कर स्कूल आने व नशे की हालत में बच्चों से मारपीट करने की शिकायत मिली थी। जिसकी जांच बीईओ अकलतरा से करवाई गई। आरोप सही पाए जाने पर उन्हें कारण बताओ नोटिस दिया गया था। पर उनका जवाब संतोषजनक नहीं पाए जाने पर उन्हें निलंबित करते हुए अकलतरा बीईओ कार्यालय में निलंबन अवधि में अटैच किया गया है। इसके अलावा बम्हनीड़ीह ब्लॉक के शासकीय प्राथमिक शाला चंदईपारा में पदस्थ सहायक शिक्षक एलबी दिलीप पांडे को भी निलंबित किया गया है। उन्होंने आपसी मतभेद के चलते अपने स्कूल के एक अन्य वरिष्ठ कर्मचारी पर हाथ उठा दिया था। उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया गया था। जिसका उन्होंने जवाब तक नहीं दिया जिसके चलते उन्हें निलंबित करते हुए बम्हनीड़ीह कार्यालय में निलंबन अवधि के दौरान अटैच किया गया है।

इसके अलावा बलौदा बीईओ कार्यालय में पदस्थ सहायक ग्रेड-3 देवेंद्र कैवर्त्य पर बिना सूचना के अनुपस्थित रहने,फोन पर संपर्क नहीं रखने तथा कार्यालय के स्थापना संबंधी जानकारी कंप्यूटर से हटाकर पेन ड्राइव में रखने के आरोप पर कारण बताओ सूचना का समुचित जवाब नहीं देने के कारण निलंबित करते हुए अकलतरा बीईओ कार्यालय में संलग्न किया गया है।

Next Story