Begin typing your search above and press return to search.

आईटीआई में भर्ती: दस्‍तावेज सत्‍यापन नहीं करा पाए अभ्‍यार्थियों को एक और मौका

Recruitment in ITI:

आईटीआई में भर्ती: दस्‍तावेज सत्‍यापन नहीं करा पाए अभ्‍यार्थियों को एक और मौका
X
By Sanjeet Kumar

रायपुर। राज्य की शासकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थाओं में प्रशिक्षण अधिकारियों के विभिन्न रिक्त पदों की पूर्ति के लिए अभ्यर्थियों द्वारा प्रथम चरण की ऑनलाइन काउंसलिंग प्रक्रिया में 16 अगस्त 2023 तक भाग लिया गया। ऐसे अभ्यर्थियों को दिनांक 19, 20, 21 और 22 अगस्त 2023 को विभिन्न दस्तावेज सत्यापन केन्द्र में दस्तावेज सत्यापन के लिए बुलाया गया है। उन्हें एसएमएस के माध्यम से सूचना भी भेजी गयी है।

19 अगस्त 2023 को दस्तावेज सत्यापन के लिए बुलाए गए अभ्यर्थियों में से जो अभ्यर्थी कतिपय कारणों से संबंधित दस्तावेज सत्यापन केन्द्र में उपस्थित नहीं हो सके हैं, ऐसे अभ्यर्थी दिनांक 20, 21 और 22 अगस्त 2023 में से किसी भी दिन संबंधित दस्तावेज सत्यापन केन्द्र में प्रातः 09:30 बजे उपस्थित होकर दस्तावेज सत्यापन करवा सकते हैं। सभी अभ्यर्थी अद्यतन जानकारी के लिए निरंतर संचालनालय की वेबसाइट https://cgiti.cgstate.gov.in/notice-board तथा अपने लॉगिन आई.डी. का नियमित अवलोकन करते रहें।



Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story