Begin typing your search above and press return to search.

GPM News: गणतंत्र दिवस मनाने के बाद शिक्षक ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस...

GPM News: गणतंत्र दिवस मनाने के बाद शिक्षक ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस...
X
By Gopal Rao

GPM News: जीपीएम। गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले में शिक्षक ने गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम के बाद देर शाम फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। आज शिक्षक का शव पेड़ पर फांसी के फंदे से लटकता मिला। शव के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस मर्ग कायम कर कारणों की तलाश में जुटी है। घटना पेंड्रा थाना क्षेत्र की है।

जिले के मरवाही के सिलपहरी गांव के प्राथमिक शाला में पदस्थ शिक्षक का शव पेण्ड्रा के अमरपुर गांव के पास एक पेड़ में लटका मिला था। जहां घटना की सूचना पर पेण्ड्रा थाना पुलिस मौके पर पहुचकर मामले को संज्ञान में लेकर मामले की जांच में जुट गई है। फिलहाल आत्महत्या की वजह सामने नही आ पाई है तो पुलिस शव का पंचनामा कार्यवाही के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव को परिजनों को सौप दिया गया है। और मामले की जांच में जुट गई है।

दरअसल पूरा मामला जिले के पेण्ड्रा निवासी अवनीश साहू मरवाही ब्लाक के प्राथमिक शाला स्कूल सिलपहरी में सहायक शिक्षक के पद पर पदस्थ थे। जहां मिली जानकारी के अनुसार 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के समारोह का कार्यक्रम समाप्त होने के बाद अपने एक शिक्षक साथी को पेण्ड्रा स्थित उनके घर में छोड़े। और जिसके बाद 26 जनवरी की शाम को अपनी स्कूटी लेकर घर से निकले थे। उसके बाद से घर वापस नहीं लौटे। जहां 27 जनवरी की सुबह ग्रामीणों ने अमरपुर गांव से फुटहा बांधा रोड में सड़क के किनारे शिक्षक की स्कूटी लावारिस हालात में मिली थी। जिसके बाद जानकारी परिजनो को मिली और सड़क से लगभग 500 मीटर दूर एक खेत के मेड में लगे पेड़ में शिक्षक का शव फाँसी के फंदे में लटका हुआ मिला था। जिसके बाद पेण्ड्रा पुलिस को मामले की सूचना दिया गया था। जहां पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर पंचनामा कराके शव को पोस्ट मार्टम करवाकर शव को परिजनों को सौप दिया है। वहीं शिक्षक की अभी तक आत्महत्या की वजह सामने नही आई है। फिलहाल पुलिस इस मामले पर मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुट गई है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story