Begin typing your search above and press return to search.

Gariyaband News: राजिम मांघी पुन्नी मेला में डूब कर स्कूली छात्र की मौत, आज से हुआ है मेले का आगाज, पहले ही दिन हुआ हादसा...

Gariyaband News: पुन्नी मेला की शुरुआत के साथ ही यहां दुखद घटना घट गई। कुंभ स्थल के पास ही एक स्कूली बच्चे की नदी में डूबने से मौत हो गई।

Gariyaband News: राजिम मांघी पुन्नी मेला में डूब कर स्कूली छात्र की मौत, आज से हुआ है मेले का आगाज, पहले ही दिन हुआ हादसा...
X
By Gopal Rao

Gariyaband News: गरियाबंद। राजिम माघी पुन्नी मेला की शुरुआत के साथ ही यहां दुखद घटना घट गई। कुंभ स्थल के पास ही एक स्कूली बच्चे की नदी में डूबने से मौत हो गई। बच्चा अपने दोस्तो के साथ नदी में कुंभ नहाने आया था। हादसा नवापारा थाना क्षेत्र के करेली चौकी इलाके की है।

नवापारा सोमावरी बाजार निवासी 11 वर्षीय चंद्रेश देवांगन अपने दो अन्य साथियों के साथ कुंभ वाली जगह में नहाने गया था। वह गरियाबंद जिले की सीमा से लगे धमतरी जिले की बूढ़ेनी एनिकट और राजिम संत समागम स्थल के पास नहा रहे थे। यहां एनिकट के चलते पानी जमा हुआ था और बच्चों को गहराई का अंदाजा नहीं हुआ। नहाने के दौरान चंद्रेश देवांगन गहरे पानी में चला गया। उसके परिजनों ने देखा तो बाहर निकल कर आवाज लगानी शुरू की। पर आस पास आपदा राहत टीम नही थी। बच्चे जब तक राहत बचाव दल को लेकर पहुंचे तब तक चंद्रेश की डूबने मौत हो गई।

राहत बचाव दल ने चंद्रेश को पानी से बाहर निकाला। उसे नवापारा अस्पताल ले जाएंगे डॉक्टर ने परीक्षण के उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए नवापारा अस्पताल में रखा गया है। वही घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story