Begin typing your search above and press return to search.

Anjaneya University: फ्यूचर अच्छा नहीं बेहतरीन बनाइए : मुख्य वक्ता उदिशा मिश्रा

Anjaneya University: जीवन में सीखने के मौके कम मिलते है जहां भी सीखने का मौका मिले सीख ले : चांसलर श्री अभिषेक अग्रवाल

Anjaneya University
X

Anjaneya University

By Kapil markam

Anjaneya University: Raipur: आंजनेय विश्वविद्यालय में आज एम्पॉवर योर फ्यूचर: रोजगार के अवसर और व्यक्तित्व विकास की खोज विषय पर व्याख्यान का आयोजन किया गया । कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप में उदिशा मिश्रा मौजूद रहीं । उन्होंने कहा कि हमारा ध्यान केवल रटने में है अपनी स्किल बढ़ाने में नहीं । हमें भीड़ में रहकर भीड़ की नहीं सुननी चाहिए । अपने ऊपर विश्वास रखिए जो अच्छा लगे वो राह चुने और फ्यूचर अच्छा नहीं बेहतरीन बनाइए । उदिशा ने बताया कि कम्युनिकेशन का अर्थ सिर्फ बोलना नहीं है बल्कि इसके आगे सुनना, समझना, अभिव्यक्त करना भी है।


वाइस चांसलर डॉ. टी रामाराव ने अपने स्वागत उद्बबोधन में कहा कि आज का यह व्याख्यान विद्यार्थियों में उत्साहवर्धन करेगा । साथ ही नया सीखने के लिए प्रेरित भी करेगा ।

विश्वविद्यालय के चांसलर अभिषेक अग्रवाल ने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि विद्यार्थी जीवन में हमें हर परिस्थिति में सकारात्मक होने की जरूरत है और यह सकारात्मकता ही हमे आगे बढ़ने को प्रेरित करता है। जीवन में सीखने के मौके कम मिलते है जहां भी सीखने का मौका मिले उसे सीख लेना चाहिए । साथ ही हमारा प्रयास है कि विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों के लिए लगातार ऐसे कार्यक्रम होते रहे जो विद्यार्थी के सर्वांगीण विकास में मदद कर सके।


कार्यक्रम के अंत में वाणिज्य एवं प्रबंधन की संकायाध्यक्ष डॉ. जैस्मिन जोशी ने आभार व्यक्त किया । कार्यक्रम में सरिता अग्रवाल, प्रो चांसलर दिव्या अग्रवाल, डॉ. विनीत, डॉ. शुभकीर्ति अग्रवाल, प्रो वाइस चांसलर सुमीत श्रीवास्तव, डायरेक्टर जनरल डॉ. बीसी जैन, संकायाध्यक्ष डॉ. रूपाली चौधरी , विभिन्न संकायाध्यक्ष, विभागाध्यक्ष, प्राध्यापकगण, कर्मचारीगण एवं विश्वविद्यालय के छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे ।



Kapil markam

कपिल मरकाम बिलासपुर चौकसे इंजिनियरिंग कॉलेज से ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। वर्तमान में NPG.NEWS से जुड़े हुए है। मूलतः मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story