Begin typing your search above and press return to search.

Delhi News: दिल्ली के सर्वोदय बाल विद्यालय में मिड-डे-मील खाने के बाद 70 छात्र बीमार, FIR दर्ज

नई दिल्ली, 25 अगस्त (आईएएनएस)। दिल्ली के सर्वोदय बाल विद्यालय स्कूल में मिड डे मील के खाने के बाद शुक्रवार को लगभग 70 छात्रों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Delhi News: दिल्ली के सर्वोदय बाल विद्यालय में मिड-डे-मील खाने के बाद 70 छात्र बीमार, FIR दर्ज
X
By Npg

Delhi News। दिल्ली के सर्वोदय बाल विद्यालय स्कूल में मिड डे मील के खाने के बाद शुक्रवार को लगभग 70 छात्रों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। दक्षिण पश्चिम दिल्ली के पुलिस उपायुक्त मनोज सी. ने कहा कि शाम करीब छह बजे सागरपुर पुलिस थाने में एक कॉल आई। जिसमें बताया गया कि सागरपुर के दुर्गापार्क स्थित सर्वोदय बाल विद्यालय स्कूल में छठी से आठवीं कक्षा के लगभग 70 छात्रों ने मिड डे मील के खाने के बाद उल्टी और पेट दर्द की शिकायत की है।

डीसीपी ने कहा कि पुलिस की एक टीम तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और पाया कि छात्रों को डाबरी के डीडीयू अस्पताल और दादा देव अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर मौजूद स्कूल अधिकारियों के अनुसार, छात्रों को मिड डे मील के खाने के बाद सोया जूस दिया गया, जिस वजह से उन्हें पेट में दर्द और उल्टी की शिकायत हुई।

क्राइम टीम को मौके पर बुलाया गया और खाने एवं जूस के सैंपल साक्ष्य के रूप में एकत्र किए गए। कक्षा 6वीं से 8वीं तक के छात्रों को लंच में पूड़ी-सब्जी परोसने के बाद सोया जूस वितरित किया गया था। पेट दर्द की शिकायत मिलने पर खाना और जूस का आगे वितरण करने से रोक दिया गया। डीसीपी ने बताया कि फिलहाल सभी छात्रों की हालत स्थिर है। मामले में एफआईआर दर्ज करके जांच की जाएगी।

Next Story