Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh Teacher: 2 लाख शिक्षकों से CM विष्णुदेव की दिल छूने वाली अपील...आपको नई पीढ़ी सौंप रहा, पढ़िए और क्या कहा...

Chhattisgarh Teacher: छत्तीसगढ़ में गर्मी की छुट्टी के बाद आज से स्कूल खुल गए हैं. मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने विद्यार्थियों को शुभकामनायें देते हुए शिक्षकों से अपील की है.

Chhattisgarh Teacher: 2 लाख शिक्षकों से CM विष्णुदेव की दिल छूने वाली अपील...आपको नई पीढ़ी सौंप रहा, पढ़िए और क्या कहा...
X
By Gopal Rao

Chhattisgarh Teacher: रायपुर। करीब डेढ़ महीने की गर्मी की छुट्टी के बाद छत्तीसगढ़ में आज स्कूल खुल गए। सड़कों पर आज सुबह से स्कूल जाने वाले बच्चों के ऑटो, वैन, बसें दौड़ने लगी। वीरान स्कूलों में फिर से रौनक़ आ गई। बहुत दिन बाद स्कूल खुलने से बच्चे भी खुश दिखाई दे रहे थे।

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने नए शैक्षणिक सत्र के आरंभ के अवसर पर विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी है। अपने शुभकामना संदेश में मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी बच्चे मन लगाकर पढ़ाई करें और अपने परिवार का और पूरे छत्तीसगढ़ का नाम रौशन करें। मुख्यमंत्री ने विशेष रूप से नव प्रवेशी बच्चों को शुभकामनाएं दी, जो पहली बार अक्षर ज्ञान करेंगे। मुख्यमंत्री ने इस मौके पर शिक्षकों भी संदेश दिया। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ अपनी नई पीढ़ी को आपको सौंप रहा है। आप इन्हें शिक्षा प्रदान कर, संस्कारित कर, विकसित छत्तीसगढ़ की जिम्मेदारी निभाने के लिए तैयार करें।

उल्लेखनीय है कि 18 जून से नए सत्र का आरंभ करने के आदेश दिए गए थे, लेकिन भीषण गर्मी के चलते इसे स्थगित करते हुए मुख्यमंत्री साय के आदेशानुसार नया सत्र 26 जून से आरंभ करने का निर्णय लिया गया।


Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story