Begin typing your search above and press return to search.

Chhattisgarh Board Result 2024: CG बोर्ड रिजल्ट: 10वीं-12वीं रिजल्ट पर आ गई बड़ी अपडेट, इस तारीख तक घोषित हो सकते हैं नतीजे

Chhattisgarh Board Result:विद्यार्थी अपना रिजल्ट बोर्ड की साइट cgbse.nic.in और result.cg.nic.in पर जाकर रोलनंबर के आधार पर अपना रिजल्ट देख पाएंगे।

Chhattisgarh Board Result 2024: CG बोर्ड रिजल्ट: 10वीं-12वीं रिजल्ट पर आ गई बड़ी अपडेट, इस तारीख तक घोषित हो सकते हैं नतीजे
X
By Sandeep Kumar Kadukar

Chhattisgarh Board Result 2024: रायपुर। छत्तीसगढ़ बोर्ड 10वीं-12वीं बोर्ड परीक्षा होने के बाद अब परीक्षार्थियों को रिजल्ट का इन्तेजार है। परीक्षार्थी बड़ी ही बेशब्री से नतीजे का इन्तेजार कर रहे है। इन सबके बीच छात्रों के लिए अच्छी खबर सामने आई है।

खबर ये हैं कि 10 मैं तक बोर्ड परीक्षा के परिणाम घोषित हो सकते है। पिछले दिनों मंडल की चेयरमैन रेणु पिल्ले ने मूल्यांकन केंद्राध्यक्षों से चर्चा कर जानकारी मांगी थी। इसके मुताबिक अनुमान लगाया जा रहा है कि मई में ही नतीजे घोषित कर दिए जाएंगे। विद्यार्थी अपना रिजल्ट बोर्ड की साइट cgbse.nic.in और result.cg.nic.in पर जाकर रोलनंबर के आधार पर अपना रिजल्ट देख पाएंगे।

होली से पहले हुई परीक्षा

इस बार होली का पर्व 25 मार्च को पड़ी थी। इससे पहले ही बोर्ड 10वीं-12वीं की परीक्षा हो चुकी थी। परीक्षा में 7 लाख विद्यर्थियों ने हिस्सा लिया था।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story