Begin typing your search above and press return to search.

CG Teacher News: शिक्षक संघर्ष मोर्चा 21 अगस्त की जगह अब इस दिन सौंपेगा ज्ञापन...

CG Teacher News: स्तर व सरगुजा सहित पूरे प्रदेश के शिक्षक साथियो की भावना अनुरूप 21 अगस्त के स्थान पर...

CG Teacher News: शिक्षक संघर्ष मोर्चा 21 अगस्त की जगह अब इस दिन सौंपेगा ज्ञापन...
X
By Sandeep Kumar

CG Teacher News रायपुर। छत्तीसगढ़ शिक्षक मोर्चा युक्तियुक्तकरण नियम के विरोध में ज्ञापन सौंपने की तारीख में बदलाव किया है। 21 अगस्त की जगह अब 22 अगस्त को ज्ञापन सौंपेगा।

दरअसल, युक्तियुक्तकरण के विरोध में प्रदेश के चार बड़े शिक्षक संगठन साथ मिलकर शिक्षक संघर्ष मोर्चा का गठन किये है। इस संगठन में टीचर्स एसोसिएशन, शालेय शिक्षक संघ, सहायक शिक्षक समग्र शिक्षक फेडरेशन और नवीन शिक्षक संघ द्वारा छत्तीसगढ़ शिक्षक संघर्ष मोर्चा शामिलह है। यह संगठन 2 अगस्त 2024 को जारी युक्तियुक्तकरण नियम का विरोध करने, ऑनलाइन उपस्थिति पर आपत्ति करने सहित मूल मांगो के लिए संघर्ष करने का निर्णय लिया गया है।

छत्तीसगढ़ शिक्षक संघर्ष मोर्चा के प्रदेश संचालक संजय शर्मा, वीरेंद्र दुबे, मनीष मिश्रा, विकास राजपूत ने चरणबद्ध आंदोलन की जानकारी देते हुए कहा है कि बस्तर व सरगुजा सहित पूरे प्रदेश के शिक्षक साथियो की भावना अनुरूप 21 अगस्त के स्थान पर जिला में अब 22 अगस्त को मुख्यमंत्री के नाम मांगपत्र दिया जाएगा -

1 - 22 अगस्त को सभी जिले में कलेक्टर व डीईओ को देंगे ज्ञापन

2 - 23 अगस्त से 28 अगस्त तक मंत्री, संसद व विधायक को देंगे ज्ञापन

3 - 2/3 सितम्बर को सचिव व डीपीआई को देंगे ज्ञापन

4 - 9 सितम्बर को सभी जिला मुख्यालय में विशाल धरना, प्रदर्शन किया जाएगा

5 - समयानुसार राजधानी में प्रदर्शन किया जाएगा


Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story