Begin typing your search above and press return to search.

CG Teacher News: संयुक्त संचालक से टीचर्स एसोसिएशन ने की मुलाकात, बोले-सहायक शिक्षक, शिक्षक सुविधानुसार चयन कर पदोन्नति लें

CG Teacher News: संयुक्त संचालक से टीचर्स एसोसिएशन ने की मुलाकात, बोले-सहायक शिक्षक, शिक्षक सुविधानुसार चयन कर पदोन्नति लें
X
By NPG News

CG Teacher News रायपुर। छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष संजय शर्मा ने कहा कि पदोन्नति के लिए एसोसिएशन द्वारा लगातार प्रयास किया गया है और हमारे थीम पर वन टाइम रिलेक्सेशन के लिए शासन ने निर्णय लेते हुए, उसे शिथिल कर 3 वर्ष के अनुभव पर पदोन्नति के निर्देश दिए। अब जब पदोन्नति प्रारम्भ हुई है तो एल बी संवर्ग के सहायक शिक्षक व शिक्षक अपनी सुविधानुसार निकटस्थ स्थल का चयन कर पदोन्नति जरूर लें।

एसोसिएशन के निरन्तर प्रयास किया जिसके चलते आज शिक्षको को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी प्रधानपाठक मिडिल स्कूल और शिक्षक के पद पर पदोन्नति मिल रही है। संभाग स्तरीय पदोन्नति प्रक्रिया को अवलोकन करने और शिक्षकों को बधाई देने आज छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन संगठन के पदाधिकारियों ने संयुक्त संचालक कार्यालय के काउंसिलिंग का अवलोकन किया, मुलाकात के दौरान संयुक्त संचालक बिलासपुर एस के प्रसाद ने कहा कि सभी शिक्षकों को पदोन्नति का लाभ लेकर महत्वपूर्ण जिम्मेदारी लेनी चाहिए, विकास तिवारी ने भी बताया की समय सीमा में पदोन्नति प्रक्रिया संपन्न करने का प्रयास किया जा रहा है, शिक्षक संगठनों का सकारात्मक सहयोग मिल रहा है ।

संगठन पदाधिकारियों ने मुलाकात करके धन्यवाद भी दिया और शिक्षकों के लिए हो रहे सफल प्रयास के लिए सभी ने शुभकामनाएं दी।

पदोन्नति प्रक्रिया अवलोकन करने छत्तीसगढ़ टीचर्स एसोसिएशन के प्रांताध्यक्ष संजय शर्मा, जिला संयोजक नर्मदा गढेवाल, जिला सचिव जय कौशिक, महामंत्री आदित्य पाण्डेय, जिला कोषाध्यक्ष आशीष गुप्ता, आशुतोष शुक्ला, नवीन चौधरी, डा.रमाकांत शर्मा, हेमंत शर्मा, साधेलाल पटेल सहित पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Next Story