Begin typing your search above and press return to search.

CG-शिक्षक सीधी भर्ती-2023: शिक्षक पद के लिए अभ्यर्थियों की प्रथम चरण की ऑनलाईन काउंसिलिंग की तारीख आई सामने, देखें...

CG-शिक्षक सीधी भर्ती-2023: शिक्षक पद के लिए अभ्यर्थियों की प्रथम चरण की ऑनलाईन काउंसिलिंग की तारीख आई सामने, देखें...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

रायपुर। शिक्षक सीधी भर्ती-2023 में शिक्षक पद के लिए अभ्यर्थियों की प्रथम चरण ऑनलाईन काउंसिलिंग 14 अगस्त को दोपहर 12 बजे से 23 अगस्त को रात्रि 12 बजे तक स्कूल शिक्षा विभाग की वेबसाइट https://eduportal.cg.nic.in/ में प्रारंभ की जा रही है।

इस काउंसिलिंग में व्यापम परीक्षा परिणाम के अनुसार कटऑफ रैंक की जानकारी विभाग की पोर्टल पर देखी जा सकती है। विस्तृत जानकारी के लिए अभ्यर्थी विभाग की वेबसाइट https://eduportal.cg.nic.in/ का अवलोकन कर सकते हैं।

CG-शिक्षक भर्ती: 2023 व्याख्याताओं को नियुक्ति पत्र, CM भूपेश बोले-जहां भी आपकी ड्यूटी लगे पूरे मनोयोग से बच्चों को पढ़ाएं...

रायपुर। छत्तीसगढ़ की तर्ज पर भारत सरकार 12वीं के साथ आईटीआई कराने पर विचार कर रही और हमने हायर सेकेण्डरी पास करने वाले छात्र-छात्राओं को आईटीआई प्रमाण पत्र भी वितरित कर दिए हैं। उक्त बातें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शनिवार को अपने निवास कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में शिक्षक भर्ती - 2023 के अंतर्गत व्याख्याताओं को नियुक्ति पत्र एवं 292 छात्र-छात्राओं को हायर सेकेंडरी सह आई.टी.आई. ट्रेड प्रमाण पत्र प्रदान करते हुए कही। पढ़ें पूरी खबर...

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story