Begin typing your search above and press return to search.

CG-छात्रों की खबर: 10वीं-12वीं पूरक फार्म भरने की तारीख में वृद्धि, अब इस तिथि तक कर सकेंगे आवेदन

CG-छात्रों की खबर: 10वीं-12वीं पूरक फार्म भरने की तारीख में वृद्धि, अब इस तिथि तक कर सकेंगे आवेदन
X
By Sandeep Kumar Kadukar

रायपुर। छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मण्डल की हाईस्कूल एवं हायर सेकेण्डरी पूरक परीक्षा वर्ष 2023 के परीक्षा फार्म भरने की तिथि में वृद्धि की गई है। छात्र अब 27 जून को कार्यालयीन समय शाम 5:30 बजे तक संबंधित संस्था के माध्यम से मण्डल के पोर्टल पर आवेदन कर सकते हैं।

छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मण्डल के सचिव प्राफेसर व्ही.के.गोयल ने बताया कि हाईस्कूल एवं हायर सेकेण्डरी पूरक परीक्षा वर्ष 2023 के परीक्षा फार्म भरने की अंतिम तिथि सामान्य शुल्क के साथ 14 जून और विलंब शुल्क के साथ 20 जून निर्धारित थी।

अंतिम तिथि समाप्त होने के पश्चात कई छात्रों ने विभिन्न कारणों से परीक्षा फार्म नही भरने का हवाला देते हुए परीक्षा फार्म की तिथि में वृद्धि करने की मांग की। मण्डल द्वारा छात्र हित में पूरक परीक्षा फार्म भरने की तिथि में वृद्धि करने का निर्णय लिया। छात्र अब 27 जून तक कार्यालय समय शाम 5:30 बजे तक संबंधित संस्था के माध्यम से मण्डल के पोर्टल पर आवेदन कर सकते हैं।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story